संजीवनी टुडे

नोटो से भरी एटीएम मशीन उखाड़ ले गए बदमाश, गांव इस्माइला में हुई वारदात

संजीवनी टुडे 10-03-2019 21:38:15


रोहतक। सांपला थाना के अंतर्गत गांव ईस्माइला से बीती देर रात बदमाश नोटों से भरी एटीएम मशीन उखाड़ ले गए। एटीएम मशीन में 13 लाख रुपये से अधिक की नकदी थी बताई जा रही है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना स्थल का निरीक्षण किया। एटीएम कैबिन पर कोई भी सुरक्षा कर्मी तैनात नहीं था। पुलिस का मानना है कि वारदात से पहले बदमाशों ने रेकी की है। 

इस संबंध में पुलिस ने बैंक अधिकारियों के बयान पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। साथ ही फिंगर प्रिंट विशेषज्ञ की टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण किया, मगर बदमाशों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली। 

मात्र 4.25 लाख में प्लॉट जयपुर आगरा रोड पर 9314301194

पुलिस के अनुसार बीती रात चोर गांव ईस्माइला स्थित एसबीआई की एटीएम मशीन उखाड़ ले गए। घटना का पता रविवार सुबह उस वक्त लगा जब एक युवक रुपये निकालने के लिए एटीएम कैबिन पर गया। उसने देखा कि अंदर मशीन ही नहीं है। युवक ने इसकी सूचना कंट्रोल रूम को दी। घटना का पता चलने पर काफी संख्या में ग्रामीण मौके पर एकत्रित हो गए। इसी बीच सूचना पाकर सांपला पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

पुलिस ने घटना स्थल का बारीकि से मुआयना कर आसपास के लोगों से पूछताछ की। पुलिस द्वारा सूचना पाकर बैंक अधिकारी मौके पर पहुंचे और उन्होंने बताया कि मशीन में 13 लाख 66 हजार रुपये की नकदी थी। पुलिस ने इस संबंध में सेक्टर एक निवासी प्रदीप की शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

More From state

Trending Now
Recommended