संजीवनी टुडे

बराला ने 10 करोड़ से अधिक के विकास कार्यों का किया लोकार्पण

संजीवनी टुडे 05-03-2019 17:39:40


फतेहाबाद। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष एवं टोहाना के विधायक सुभाष बराला ने मंगलवार को टोहाना की बेगमपुर कॉलोनी, गांव मादुवाणा व अन्य स्थानों पर 10 करोड़ रुपए से अधिक के विभिन्न विकास कार्यों का लोकार्पण किया। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 260000/- में, 12 माह की आसान किस्तों में कॉल  9314166166

बेगमपुर कॉलोनी के विकास कार्यों में 82 लाख रुपये की लागत से बूस्टिंग स्टेशन का निर्माण व सिविर लाइन व 50 लाख रुपए की लागत से 5 गलियों का निर्माण कार्य शामिल है। यह निर्माण कार्य भवन एवं सड़क के विभाग द्वारा किया जाएगा। 

इसके अतिरिक्त भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने 1 करोड़ 70 लाख रुपए की लागत से हिसार रोड से पिरथला माइनर के साथ डांगरा रोड तक बनने वाली सड़क, 3 करोड़ 85 लाख रुपए की लागत से भाटिया नगर से फतेहाबाद ब्रांच के साथ दमकोरा रोड तक सड़क के निर्माण, एक करोड़ की अधिक की राशि से हिसार रोड से टोहाना माइनर के साथ इंदिरा कॉलोनी तक की सड़क के निर्माण तथा 98 लाख रुपए की लागत से बनने वाली भाखड़ा मैन लाइन के साथ हरिगढ़ मोहल्ला तक की सड़क के निर्माण कार्य का लोकार्पण किया। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

इसी प्रकार से उन्होंने गांव मादुवाणा में भी 1 करोड़ 20 लाख रुपये की राशि के विभिन्न विकास कार्यों का उद्घाटन व लोकार्पण किया। इस अवसर पर मार्किट कमेटी चेयरमैन रिंकू मान, नगर परिषद अध्यक्ष कुलदीप सिंह, उपाध्यक्ष प्रतिनिधि रविंद्र महता, संजय रेवड़ी, वेद जांगड़ा, नरेंद्र गर्ग, ईश्वर फौजी, ईश्वर नैन, कृष्ण नैन, जिलेसिंह बराला, गुरदीप डांगरा, कुलदीप डांगरा, मोमन मास्टर सहित बड़ी संख्या में गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।

More From state

Trending Now
Recommended