संजीवनी टुडे

भाजपा नेता की हत्या के बाद बंद का व्यापक असर, भाजयुमो अध्यक्ष ने दी हावड़ा जलाने की चेतावनी

संजीवनी टुडे 29-10-2020 17:26:09

हावड़ा जिले के बागनान में भाजपा के नेता किंकर मांझी की हत्या के बाद गुरुवार को पार्टी द्वारा आहूत बंद का व्यापक असर देखने को मिला है।


हावड़ा। हावड़ा जिले के बागनान में भाजपा के नेता किंकर मांझी की हत्या के बाद गुरुवार को पार्टी द्वारा आहूत बंद का व्यापक असर देखने को मिला है। मांझी को अष्टमी की रात गोली मार दी गयी थी। उसके बाद उनका लगातार इलाज चल रहा था। बुधवार को एसएसकेएम अस्पताल में उन्होंने दम तोड़ दिया। इसके बाद से पार्टी ने बागनान में 12 घंटे बंद का आह्वान किया था।

सुबह से क्षेत्र की अधिकतर दुकानें बंद थीं। कई इलाकों में भाजपा कार्यकर्ताओं ने एकत्रित होकर सड़क जाम किया और सड़क पर टायर जलाए। पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलने के लिए प्रदेश भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष सौमित्र खान जा रहे थे जिन्हें पुलिस ने बलपूर्वक रोक दिया। इसकी वजह से पुलिस कर्मियों के साथ भाजपा कार्यकर्ताओं की बहस होने लगी और देखते ही देखते मामला हाथापाई पर पहुंच गया।

आरोप है कि पुलिस ने लाठीचार्ज भी किया। इसके बाद सौमित्र खान ने जिला प्रशासन को परिणाम भुगतने की चेतावनी दी है। उन्होंने कहा कि हालात अगर ऐसे ही चलते रहें तो पूरे हावड़ा को जला दिया जाएगा। भाजपा कार्यकर्ताओं ने बागनान थाने के सामने विरोध प्रदर्शन किया और टायर जलाकर यातायात बंद किया। उधर सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने क्षेत्र में शांति रैली भी निकाली। इधर सौमित्र खान को रोके जाने के बाद जब बवाल बढ़ने लगा तब पुलिस ने उन्हें सशर्त प्रवेश की अनुमति दी है। दवा है कि भाजपा के कुछ कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार भी किया गया है।

यह खबर भी पढ़े: सुरजेवाला ने कहा, दूसरे पर आरोप लगाने से पहले भाजपा को अपने गिरेबां में झांक लेना चाहिए

यह खबर भी पढ़े: चुनाव आयोग ने मुंगेर के DM राजेश मीणा और SP लिपि सिंह को हटाया

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended