संजीवनी टुडे

बांदे थाना के जवान ने युवकों पर बरसाई गोलियां

संजीवनी टुडे 26-02-2019 15:52:04


कांकेर। पखांजुर के बांदे थाना इलाके में सोमवार की रात लोग गोलियों की आवाज से थर्रा गए। थाने में संतरी ड्यूटी पर तैनात बीएसएफ के जवान ने अचानक ही गोलियां बरसानी शुरू कर दी। 

कांकेर एसपी के एल धु्रव ने अब इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि पिछले कुछ दिनों से बांदे थाने से बिल्कुल लगी हुई कॉलोनी के एक घर मे प्रेमी युगल रह रहे थे। कल रात युवती के परिजन लड़की को वापस लेने पहुंचे। इस दौरान दोनों पक्षों में विवाद हुआ। रात करीब 10 बजे कुछ युवक थाने की ओर दौड़ते हुए आने लगे, उनमें से किसी युवक ने देशी कट्टे से गोली चलाई।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

अंधेरा होने की वजह से थाने पर खड़े बीएसएफ के संतरी को यह नक्सली हमले जैसा लगा और उसने युवकों को रोकने गोलियां चलाई। पुलिस के मुताबिक जवान ने 10 से 11 राउंड फायरिंग की। जबकि ग्रामीणों का कहना है कि कॉलोनी की ओर 100 से अधिक फायर आए।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

इस फायरिंग में 2 युवक घायल हुए हैं, वहीं आसपास खड़ी गाड़ियों में भी गोलियां लगी हैं। युवकों का इलाज पखांजुर अस्पताल में चल रहा है। बता दें कि बांदे थाना में ही बीएसएफ का कैम्प भी है, यही वजह है कि थाना और कैम्प की सुरक्षा के लिए बीएसएफ के जवान को तैनात किया गया था।
 

More From state

Trending Now
Recommended