संजीवनी टुडे

जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग-44 पर प्रतिबंध पूरी तरह से हटा

संजीवनी टुडे 21-05-2019 22:47:57


श्रीनगर। राज्य में सुरक्षा स्थिति की समीक्षा और सुरक्षा बलों के काफिले की आवश्यकता के बाद राज्यपाल ने जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग (एनएच-44) पर नागरिक आवाजाही पर लगाए गए  प्रतिबंध को 25 मई सोमवार से हटाने का फैसला किया है। 

पुलवामा आतंकी हमले के बाद सुरक्षाबलों के जवानों के लिए सरकार द्वारा कुछ ज़रूरी कदम उठाए गए थे। सुरक्षा बलों के काफिले को सुरक्षित आवागमन प्रदान करने के लिए सरकार ने सप्ताह में दो बार बारामुला से उधमपुर तक एनएच -44 पर रविवार और बुधवार को सुबह 4.00 बजे से षाम 5.00 बजे तक सार्वजनिक यातायात पर प्रतिबंध लगा दिया था। हालांकि स्थानीय प्रशासन द्वारा प्रतिबंध की अवधि के दौरान आश्वश्यकता पड़ने पर जनता की आवाजाही को सुविधाजनक बनाने के लिए विस्तृत व्यवस्था की गई थी।

इसके बाद बुधवार को एनएच-44 पर श्रीनगर और बारामूला के बीच के राजमार्ग पर सार्वजनिक यातायात के प्रतिबंध को समाप्त कर दिया गया था और केवल रविवार को ही जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर सुरक्षाबलों की आवाजाही को रखा गया था। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

श्री अमरनाथजी यात्रा की तैयारियों के संबंध में सभी सुरक्षा एजेंसियों, नागरिक और पुलिस प्रशासन के साथ मंगलवार को विस्तृत समीक्षा के बाद राज्यपाल ने निर्देश दिया कि सोमवार यानि 27.मई, 2019 से एनएच-44 पर नागरिक आवाजाही पर कोई प्रतिबंध नहीं होना चाहिए।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

 

More From state

Trending Now
Recommended