संजीवनी टुडे

बलरामपुर : महिला को लाठी-डंडों से पिटाई मामले में दो पुलिसकर्मी निलंबित

संजीवनी टुडे 22-05-2020 19:33:43

ट्विटर पर सड़क किनारे महिला को पुलिस के मौजूदगी में कई लोगों के द्वारा लाठी डंडों से पिटाई का वीडियो वायरल होने पर एसपी ने वीडियो में मौजूद पुलिस कर्मियों को निलम्बित करते हुए मुकदमा दर्ज करने का निर्देश दिया है।


बलरामपुर। ट्विटर पर सड़क किनारे महिला को पुलिस के मौजूदगी में कई लोगों के द्वारा लाठी डंडों से पिटाई का वीडियो वायरल होने पर एसपी ने वीडियो में मौजूद पुलिस कर्मियों को निलम्बित करते हुए मुकदमा दर्ज करने का निर्देश दिया है। एसपी के हरकत में आते ही विडियो में दिख रहे चार लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, दो की तलाश जारी है।

शुक्रवार को जिले के थाना रेहरा बाजार में सड़क किनारे एक महिला को कई लोगों द्वारा लाठी-डंडों से पिटाई करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। वीडियो में दिखाया गया था कि डायल 112 क्या मौजूद पुलिसकर्मी के मौजूदगी में एक महिला को कई लोग मारपीट रहे थे।इस पर पुलिस अधीक्षक देव रंजन वर्मा ने तत्काल वीडियो में दिख रहे लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी के निर्देश दिया तथा वीडियो में दिख रहे पुलिसकर्मी को निलंबित कर दिया।

 शुक्रवार को देव रंजन वर्मा ने बताया कि वीडियो का संज्ञान लेकर तत्काल थाना रेहरा बाजार में अभियोग पंजीकृत करवा दिया गया है। प्रकरण में महिला का पति, उसका जेठ और उसके अन्य परिजन मिलकर पारिवारिक विवाद में उस महिला से मारपीट रहे थे। पुलिस द्वारा मारपीट करने वाले छह अभियुक्तों में चार आरोपित महिला का पति, देवर, जेठ और जेठ का एक लड़का गिरफ्तार कर लिए गए हैं। जेठ के दो लड़के फरार हैं। उनकी गिरफ्तरी हेतु प्रयास किया जा रहा है। यूपी 112 के दोनों कर्मचारियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। 

यह खबर भी पढ़े: चीनी कंपनियों को बाहर निकालने के लिए अमेरिकी एक्सचेंजों से डीलिस्ट का बिल सीनेट से पास

यह खबर भी पढ़े: भाजपा आज 'महाराष्ट्र बचाओ' आंदोलन की करेगी शुरुआत, कहा- फेल हुई ठाकरे सरकार

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended