संजीवनी टुडे

बहराइच: होटल के कमरे से मिला नेपाली बुजुर्ग का शव, परिजनों ने बताया कि...

इनपुट-यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 16-01-2020 17:04:34

कोतवाली नगर क्षेत्र में के शंकर होटल में मंगलवार को 65 वर्षीय कृष्ण बहादुर खडका निवासी कोहलपुर बांके ने किराए पर कमरा लिया था।


बहराइच। उत्तर प्रदेश में बहराइच शहर के एक होटल से बृहस्पतिवार को नेपाली बुजुर्ग का शव बरामद किया गया है। पुलिस क्षेत्राधिकारी (नगर) त्रयंबक नाथ दूबे ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कोतवाली नगर क्षेत्र में के शंकर होटल में मंगलवार को 65 वर्षीय कृष्ण बहादुर खडका निवासी कोहलपुर बांके ने किराए पर कमरा लिया था। बुधवार जब कमरे के चेक आउट का समय हुआ तो होटल कर्मियों ने उनके कमरे के बाहर कई आवाज लगाई लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। कई बार दरवाजा खटखटाने के बाद भी दरवाजा नहीं खोला गया।

यह खबर भी पढ़ें: ​अफगानिस्तान: सेना अभियान में चार तालिबानी आतंकवादी ढेर, 10 घायल

उन्होंने बताया कि उसके बाद होटल मालिक ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस के साथ वह खुद मौके पर पहुंचे और कमरे का दरवाजा तोड़ कर देखा तो नेपाली बुजुर्ग मृत अवस्था में जमीन पर पड़े मिले। उन्होंने बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उनके परिजनों को सूचना दे दी गई है।

दूबे ने बताया कि दूसरी ओर सूचना के बाद बुधवार देर शाम नेपाली सांसद महेश्वर जंग गहतराज 'अथक' के साथ खड़का के पुत्र गजेन्द्र, नरपति और दीपक बहराइच पहुंचे। खड़का के परिजनों ने बताया कि खड़का 13 जनवरी को बगैर कुछ बताए घर से निकले थे और बुधवार को होटल के कमरे में मृत पाए जाने की सूचना मिली। परिजनों से यह भी पता चला कि कृष्ण बहादुर खडका पड़ोसी राष्ट्र नेपाल की कोहलपुर नगर पालिका के वार्ड चेयरमैन और कम्युनिस्ट नेता थे।

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended