संजीवनी टुडे

बागपत : पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान चार इनामी बदमाशों को किया गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 25-09-2020 16:43:09

बिनौली थाना क्षेत्र के बिजवाड़ा दरकावदा मार्ग पर शुक्रवार को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान इनामी चार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।


बागपत। बिनौली थाना क्षेत्र के बिजवाड़ा दरकावदा मार्ग पर शुक्रवार को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान इनामी चार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। तलाशी के दौरान पुलिस ने इनके पास से तमंचा कारतूस, लूटे गए मोबाइल वह दो मोटरसाइकिल भी बरामद की है। 

इंस्पेक्टर रवेंद्र सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली कि चार बदमाश बिजवाड़ा दरकवदा मार्ग पर नहर की पुलिया के पास किसी वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं। सूचना के आधार पर बदमाशों की घेराबंदी की गई। बदमाशों के साथ मुठभेड़ हो गयी। इस दौरान दो बदमाश घायल हो गए। 

घायल बदमाश सिरसलगढ़ निवासी अंकुर, मुकीमपुरा निवासी विशाल को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। इस दौरान दो बदमाश जंगल की ओर भाग गये, जिनको भी कांबिंग के बाद गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार किए गए बदमाश सिरसलगढ़ निवासी सावन और रीटू हैं। 

पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किये गए चारों बदमाश शातिर लुटेरे हैं। इनके खिलाफ लूट के दो मुकदमे बिनौली व एक मुकदमा चांदीनगर थाने में दर्ज है। इनकी गिरफ्तारी पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित था।

यह खबर भी पढ़े: अमेरिकन एयरफोर्स मे शामिल हुई राजस्थान के झुंझुनू की बेटी प्रज्ञा शेखावत

यह खबर भी पढ़े: लॉकडाउन में रद्द हुई फ्लाइट टिकट के पैसे लौटाने के मामले में सुप्रीम कोर्ट में फैसला सुरक्षित

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended