संजीवनी टुडे

बदमाशों ने बीयर लदा ट्रक लूटा, देर रात पुलिस ने किया बरामद

संजीवनी टुडे 18-07-2019 11:23:16

पुलिस नेे पांच लाख की बीयर 1400 पेटी और ट्रक और 12 हजार रुपये नगद जब्त कर ली है।


भोपाल। मध्य प्रदेश में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। बदमाश आए दिन वारदात को अंजाम देकर पुलिस और प्रशासन को चुनौती दे रहे हैं। ताजा मामला सीहोर जिले का है, यहां कार सवार चार युवकों ने फिल्मी अंदाज में बीयर से भरे एक ट्रक को ओवरटेक कर उसे लेकर फरार हो गए। हालांकि चालक की शिकायत पर पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए देर रात उक्त ट्रक जब्त कर लिया लेकिन बदमाश भाग निकले। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार मामला बुधवार रात करीब दस बजे का है। रायसेन से पांच लाख रुपये कीमत का बीयर से भरा ट्रक(एमपी 14 एचबी 2774) जावरा, रतलाम के लिए रवाना हुआ था। रात करीब 9:57 बजे जैसे ही ट्रक टोल नाका पार किया, तो कार सवार लोगों ने ट्रक रोकने का प्रयास किया लेकिन ट्रक चालक ने नहीं रोका तो पांच किलो मीटर पीछा करते हुए कार को ट्रक कोे आगेे खड़ा कर दिया और बदमाशों ने ट्रक चालक और खलासी से मारपीट कर उसे कार में बैठा लिया। 

इस दौरान आरोपितों ने ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया। सीहोर रोड पर महाकाल ढाबे के पास से गुजरने वाले अंडर ब्रिज पर अंधेरे में चालक को उतार कर भगा दिया। वहीं खलासी को क्रिसेंट वाटर पार्क के पास अंधेरे में उतारकर ट्रक लेकर फरार हो गए। रात करीब 10:30 बजे राहगीर की मदद से चालक ने पुलिस को सूचना दी।

सूचना के बाद कोतवाली थाना टीआई मनोज मिश्रा अपनी टीम के साथ ट्रक की खोज के लिए रवाना हुए। प्रारंभिक पड़ताल में पुलिस को पता चला कि कृष्णा ढाबे के पास घटना हुई है लेकिन वहां से कोई सुराग नहीं मिला। इसके बाद में महाकाल ढाबे के संचालक ने घटना की पुष्टि हुई तो उन्होंने लगातार ट्रक का पीछा किया।

बताया जाता है करीब 1:45 बजे पुलिस टीम को मक्सी के समीप बृंदावन ढाबे के पास ट्रक खड़ा मिला। पुलिस की टीम को देखते ही बदमाश अंधेरे में भाग निकले। मामले में कोतवाली पुलिस ने जावरा रतलाम निवासी शांतिलाल की रिपोर्ट पर अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस नेे पांच लाख की बीयर 1400 पेटी और ट्रक और 12 हजार रुपये नगद जब्त कर ली है। मामले की जांच-पड़ताल कर रही है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended