संजीवनी टुडे

बादल बोले कि मुख्यमंत्री को चुनौती देते हैं कि तीन सालों में अपना किया एक भी विकास कार्य गिनाएं

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 20-10-2019 21:41:43

बादल ने कहा कि वह मुख्यमंत्री को चुनौती देते हैं कि तीन सालों में अपना किया एक भी विकास कार्य गिनाएं।


चंडीगढ़। शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के आज यह दोहराने के लिए कि वह पंजाब में चार विधानसभा सीटों पर सोमवार को होने जा रहे उपचुनाव के परिणामों को अपनी सरकार पर जनमत संग्रह करार नहीं देंगे, को ‘सामने दिखाई दे रही हार‘ की स्वीकारोक्ति करार दिया।

यह खबर भी पढ़ें: ​नेता कमलेश तिवारी की मृत्यु से व्यथित माँ बोली- यदि हत्यारो को फांसी नहीं मिली तो खुद हथियार उठाने...

उन्होंने मुख्यमंत्री का शुक्रिया अदा करते हुए और उनसे हमदर्दी प्रकट करते हुए कहा, “मैं आपकी परेशानी समझ सकता हूं। दाखा के तथाकथित जूनियर कैप्टन समेत आपके सभी पसंदीदा उम्मीदवार बुरी तरह हार रहे हैं। आपके तीनों रोड शो में शामिल न होकर लोगों ने आपकी तरफ पीठ कर ली है। आप जानते हैं कि चुनाव परिणाम आते ही आपकी लीडरशीप के लिए खतरा खड़ा हो जाएगा। आपके विकास संबधी किए दावों का तर्कसंगत जवाब देना पड़ेगा, क्योंकि हर कोई जानता है कि पिछले तीन सालों में आपने एक भी विकास कार्य नहीं किया है।“

बादल ने कहा कि वह मुख्यमंत्री को चुनौती देते हैं कि तीन सालों में अपना किया एक भी विकास कार्य गिनाएं।

उन्होंने कहा कि यदि उन्होंने कुछ किया होता तो वह उसका उल्लेख करते लेकिन अपनी आदत के अनुसार बस धोखे से सच पर मिट्टी डालने का प्रयास किया है। उन्होंने दावा किया कि पर अब जनता छलावे में नहीं आएगी।

पिछली शिअद-भाजपा सरकार के कार्यकाल के कार्यों का जिक्र करते हुए श्री बादल ने कहा कि बठिंडा रिफाइनरी, नए थर्मल प्लांट, चार नए हवाई अड्डे तथा मुलायम सड़कों का बिछा जाल कोई भी देख सकता है। उन्होंने जगह-जगह सेवा केंद्र बनाए थे जिन्हें इस सरकार ने बंद कर दिया।

मात्र 2500/- प्रति वर्गगज में फार्म  हाउस अजमेर रोड, जयपुर  में 9314188188

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended