संजीवनी टुडे

बेकाबू बोलेरो ट्रक में घुसी, आठ की मौत

संजीवनी टुडे 16-03-2019 14:04:08


जगदलपुर। जगदलपुर-रायपुर हाइवे पर ग्राम दूधगांव के पास शुक्रवार रात 10ः30 बजे ट्रक और बोलेरो की जबरदस्त भिड़ंत में आठ लोगों की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया। बोलेरो में कुल नौ लोग सवार थे। इनमें से आठ काल के गाल में समा गए। हादसे का शिकार हुआ परिवार दहीकोंगा निवासी है। बस्तर संभाग के प्रभारी मंत्री कवासी लखमा ने दुख व्यक्त करते हुए मुआवजा की घोषणा की है।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

पुलिस सूत्रों के अनुसार कोंडागांव जिला के फरसगांव अंतर्गत कुल्हाड़गांव निवासी फगनूराम नेताम की 14 मार्च को बीमारी के दौरान मौत हो गई थी। दहीकोंगा के ग्रामीण गमी में हिस्सा लेने के लिए बोलेरो (सीजी 07 टी 4099) से 15 मार्च को कुल्हाड़गांव गए थे। 

वहां से वापसी के दौरान कोंडागांव के मेले में आए दहीकोंगा के पड़ोसी गांव बनियागांव के कुछ ग्रामीण भी इसी बोलेरो में सवार हो गए। यह बोलेरो दुधगांव में एक मवेशी को टक्कर मारकर अनियंत्रित हो गई। इस दौरान सामने से आ रहे ट्रक (एमएच 40 एम 5389) से टकरा गई। यह टक्कर इतनी तेज थी कि बोलेरो का अगला हिस्सा ट्रक में घुस गया। 

हादसे में चालक समेत तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में तीन लोगों ने दम तोड़ दिया। दो घायलों को जिला अस्पताल आरएनटी में दाखिल कराया गया। इनमें से एक गंभीर को जगदलपुर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया, मगर उसने रास्ते में भानपुरी के पास दम तोड़ दिया। 

मृतकों में चार महिला दो पुरुष, एक नाबालिग लड़की और एक अज्ञात बच्ची शामिल है। एक महिला का उपचार जिला अस्पताल में जारी है। इस घटना में बोलेरो चालक दहीकोंगा निवासी सुन्दर सेठिया का शव वाहन काटकर निकाला गया। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

मृतकों में ललिता भारती, खुशबू भारती, छाया भारती निवासी बनियागांव, बसंती बघेल, गोविंद बघेल निवासी दहीकोंगा शामिल हैं। समाचार लिखे जाने तक बच्ची की पहचान नहीं हो पायी है। इस हादसे में बोलेरो के परखच्चे उड़ गए। 

More From state

Loading...
Trending Now