संजीवनी टुडे

बाबूलाल ने हेमंत सरकार से समर्थन लिया वापस

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 24-01-2020 16:50:38

पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी की पार्टी झारखंड विकास मोर्चा ने कांग्रेस पर विधायकों को तोड़ने का आरोप लगाते हुए आज हेमंत सोरेन के नेतृत्व वाली महागठबंधन सरकार से समर्थन वापस ले लिया।


रांची। झारखंड में अंतर्कलह से जूझ रही पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी की पार्टी झारखंड विकास मोर्चा ने कांग्रेस पर विधायकों को तोड़ने का आरोप लगाते हुए आज हेमंत सोरेन के नेतृत्व वाली महागठबंधन सरकार से समर्थन वापस ले लिया।

यह खबर भी पढ़ें:​ दिल्ली में एनएसए लगाए जाने के खिलाफ याचिका सुनने से इन्कार

झाविमो अध्यक्ष मरांडी ने मुख्यमंत्री सोरेन को आज लिखे पत्र को मीडिया में जारी किया, जिसमें कहा गया है, “हमारी पार्टी (झाविमो) ने 24 दिसंबर 2019 को आपके (सोरेन) के नेतृत्व में बनी संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) सरकार को बिना शर्त समर्थन देने का पत्र लिखा था। लेकिन, संप्रग में शामिल कांग्रेस हमारी पार्टी के विधायकों को तोड़कर अपने दल में शामिल कराने के लिए प्रयासरत है।”

मरांडी ने कहा कि कांग्रेस के झाविमो विधायकों को तोड़ने के प्रयास से संबंधित समाचार आज के सभी समाचार पत्रों में प्रमुखता से प्रकाशित किया गया है। उन्होंने कहा कि ऐसी परिस्थिति में झाविमो समर्थन के मुद्दे पर पुनर्विचार करते हुए सोरेन के नेतृत्व में चल रही संप्रग सरकार से समर्थन वापस लेती है।

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended