संजीवनी टुडे

तृणमूल नेतृत्व की नसीहत, अति आत्मविश्वास से बचें

संजीवनी टुडे 17-03-2019 15:02:20


कोलकाता। राज्य की सभी 42 लोकसभा सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा होने के बाद पश्चिम बंगाल की सत्तारूढ़ पार्टी हर एक सीट को जीतने की जुगत में रणनीति बनाने में जुट गई है। इसे लेकर रविवार को दक्षिण कोलकाता लोकसभा केंद्र को केंद्रित कर नजरुल मंच में तृणमूल कर्मियों की एक सभा की गई जिसमें पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुब्रत बख्शी, मंत्री सुब्रत मुखर्जी सहित कई अन्य वरिष्ठ नेता उपस्थित हुए। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

यहां से नगर निगम की चेयर पर्सन माला रॉय को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने उम्मीदवार बनाया है। नजरुल मंच में आयोजित हुए कर्मचारियों के सम्मेलन में सुब्रत बख्शी ने स्पष्ट किया कि यह सीट बेहद खास है क्योंकि यहां बड़ी संख्या में हिंदी भाषी मतदाता भी रहते हैं। 

ऐसे में अति आत्मविश्वास में रहकर तृणमूल कर्मियों को आराम करने की जरूरत नहीं है बल्कि जिसकी जो जिम्मेवारी है वहां काम पर लग जाए। गौर हो कि 2014 में सुब्रत बख्शी ने ही यहां से जीत दर्ज की थी लेकिन इस बार चुनाव नहीं लड़ रहे हैं। बख्शी ने कहा कि एक सांसद के रूप में काम किया है और लोगों से जन संपर्क भी बना कर रखा है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

इस जनसंपर्क को बेहतर तरीके से समन्वय बनाकर रखने की जरूरत है। इसके लिए जमीनी स्तर पर घर घर जाने के लिए तृणमूल कर्मियों को तैयार रहना होगा। इस दौरान मंत्री सुब्रत मुखर्जी ने कहा कि कोलकाता दक्षिण लोकसभा सीट से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी चुनाव जीतती रही हैं। यह सीट बेहद महत्वपूर्ण है और यहां न केवल जीत बल्कि बड़े अंतर से जीत का आंकड़ा सुनिश्चित करना जरूरी है।

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended