संजीवनी टुडे

अधिकारियों व कर्मचारियों को मतदाता जागरूकता को लेकर शपथ दिलायी गयी

संजीवनी टुडे 20-03-2019 17:49:32


मेदिनीनगर। जिला निर्वाचन पदाधिकारी-सह- उपायुक्त, डॉ. शांतनु कुमार अग्रहरी के निर्देश के आलोक में बुधवार को हिंडाल्को इंडस्ट्रीज लिमिटेड के कठौतिया माइंस में अधिकारियों तथा कर्मचारियों को मतदाता जागरूकता को लेकर शपथ दिलायी गयी। शपथ ग्रहण समारोह में माइंस के करीब 200 कर्मी मौजूद थे। 15 मार्च को समाहरणालय भवन में कॉरपोरेट कंपनी और संस्था के प्रतिनिधियों के साथ हुई बैठक में उप विकास आयुक्त, बिंदु माधव प्रसाद सिंह ने कॉरपोरेट क्षेत्र के प्रतिनिधियों को लोकसभा चुनाव में मतदान का प्रतिशत बढ़ाने में भागीदारी सुनिश्चित करने का निर्देश दिया था,  

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

जिसके तह हिंडाल्को इंडस्ट्रीज लिमिटेड के द्वारा अपने कर्मियों को मतदाता जागरूकता के लिए प्रशिक्षण दिया गया। उक्त प्रशिक्षण में अधिकारियों तथा कर्मचारियों को मतदान प्रतिशत बढ़ाने मैं भागीदारी सुनिश्चित करने का निदेश दिया गया, ताकि लोकसभा चुनाव में 100 प्रतिशत मतदान का लक्ष्य पूरा हो सके।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

प्रशिक्षण में कंपनी द्वारा अपने कर्मियों को मतदाता सूची में नाम सुनिश्चित करवाने का निर्देश दिया तथा जिन मतदाताओं का नाम मतदाता सूची में अब तक नहीं जुड़ा है उन्हें उनके नाम को समय रहते मतदाता सूची में दर्ज कराने का निर्देश दिया गया। इसके लिए ऑनलाइन माध्यम और फॉर्म 8 तथा 7 के संबंध में भी जानकारी दी गई। 
 

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended