संजीवनी टुडे

औरैया: विद्युत करंट लगने से लाइनमैन की मौत

संजीवनी टुडे 09-09-2020 19:11:19

कोतवाली क्षेत्र के सैमफोर्ड विद्यालय के समीप विद्युत पोल पर काम करते समय बुधवार की दोपहर एक लाइनमैन विद्युत करंट की चपेट में आ गया।


औरैया। कोतवाली क्षेत्र के सैमफोर्ड विद्यालय के समीप विद्युत पोल पर काम करते समय बुधवार की दोपहर एक लाइनमैन विद्युत करंट की चपेट में आ गया। जिससे उसकी घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। वहीं परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। विद्युत विभाग एवं विद्यालय के प्रबंधक ने मृतक की पत्नी को आर्थिक सहायता प्रदान की है। 

क्षेत्र के ग्राम पूर्वा रहिट निवासी लाइनमैन रामपाल 42 वर्ष पुत्र राम स्वरूप बुधवार की दोपहर ग्राम भाऊपुर के समीप स्थित सैमफोर्ड विद्यालय के सामने विद्युत पोल पर चढ़कर बल्ब लगा रहा था। उसी समय वह विद्युत करंट की चपेट में आ गया। जिससे वह पोल से नीचे गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया। 

देखते ही देखते घटना स्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। वही परिजन भी मौके पर पहुंच गये , तथा उसे निजी अस्पताल में ले गये। जहां पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए शव विच्छेदनगृह चिचौली भेज दिया। 

बताया जाता है कि मृतक के एक पुत्र मोहित 15 वर्ष व पुत्री पायल 13 वर्ष की है। लाइनमैन की मौत से उसकी पत्नी गंगा देवी व अन्य परिजनों का करुण क्रंदन गूंज रहा था। आर्थिक सहायता के लिए विद्युत विभाग ने तत्काल प्रभाव से मृतक की पत्नी को 3 लाख रुपए की चेक सौंप दी। वहीं विद्यालय के प्रबंधक ने भी 1 लाख रुपए की चेंक सौंपते हुए इमदाद की है। 

यह खबर भी पढ़े: बर्थडे स्पेशल 10 सितम्बर: हमेशा विवादों में घिरे रहते हैं फिल्ममेकर अनुराग कश्यप

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended