संजीवनी टुडे

अभियंता के विरुद्ध सीबीआई जांच की मांग करेंगे अतुल बोरा

संजीवनी टुडे 21-02-2019 20:06:58


गुवाहाटी। दिसपुर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक अतुल बोरा ने गुरुवार को जिला ग्रामीण विकास एजेंसी (डीआरडीए) के कनिष्ठ अभियंता सुनील तामुली पर भ्रष्टाचार में लिप्त होने का आरोप लगाया। साथ ही मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर सीबीआई जांच की मांग करने की बात कही। जांच न होने की दशा में कोर्ट जाने की चेतावनी भी दी।
 
विधायक ने आरोप लगाया कि डीआरडीए में कार्यरत कनिष्ठ अभियंता सुनील तामुली भ्रष्टाचार में लिप्त हैं और गलत तरीके से धनोपार्जन करते हैं। उन्होंने कहा कि अभियंता कमलाझारी अंतर्गत मरंगाबारी में पहाड़ को कटवा रहे हैं। साथ ही यह कहा कि चाय बागान की जमीन को सीबीएसई स्कूल के निर्माण के लिए कैसे दिया गया, यह एक जांच का विषय है। अतुल बोरा ने सवाल किया कि एक कनिष्ठ अभियंता बगैर किसी अनुमति के संवाददाता सम्मेलन कैसे बुला सकता है विधायक ने कहा, यह सच है कि तामुली के विरुद्ध गैर जमानती धाराओं के तहत केस दर्ज नहीं किए जाने के कारण उन्होंने सोनापुर थाना प्रभारी भास्कर ज्योति नाथ को धमकी दी थी। वे तामुली के खिलाफ मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर पूरे मामले की सीबीआई जांच की मांग करेंगे। यदि सीबीआई जांच का आदेश नहीं दिया जाता है तो इस मामले को लेकर वे कोर्ट भी जाएंगे।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

 
उल्लेखनीय है कि कनिष्ठ अभियंता सुनील तामुली ने बुधवार को विधायक अतुल बोरा और सोनापुर थाना के प्रभारी भास्कर ज्योति नाथ के विरुद्ध कई आरोप लगाए थे। एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान कनिष्ठ अभियंता ने कहा था कि उनके खिलाफ विधायक अतुल बोरा ने सोनापुर के कमलाझारी इलाके के पहाड़ को अवैध रूप से काटने संबंधी आरोप लगाया था, जो बेबुनियाद है। साथ ही कहा था कि मेरे खिलाफ षड़यंत्र किया जा रहा है।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

अभियंता ने आरोप लगाया कि सोनापुर के थाना प्रभारी भास्कर ज्योति नाथ ने उनसे 20 लाख रुपये की रिश्वत मांगी गई थी और नहीं देने पर गोली मार देने की भी धमकी दी गई थी। यही वजह है कि वह जान की सुरक्षा के लिए मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल को पत्र लिखकर सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की है। तामुली ने कहा कि यदि उनके खिलाफ विधायक अतुल बोरा द्वारा लगाए गए आरोप सत्य साबित होंगे तो वे नौकरी से त्याग पत्र दे देंगे। तामुली ने चेतावनी दी थी कि शीघ्र ही विधायक अतुल बोरा के विरुद्ध मानहानि का मुकदमा दर्ज कराएंगे।
 

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended