संजीवनी टुडे

प्रफुल्ल को मनाने में जुटे अतुल और केशव

संजीवनी टुडे 18-03-2019 21:38:14


गुवाहाटी। आसन्न लोकसभा चुनाव के मद्देनजर असम गण परिषद (अगप) ने सत्ताधारी पार्टी भाजपा के साथ गठबंधन किया है। जिसको लेकर अगप के बीच काफी घमासान मचा हुआ है। पार्टी के संस्थापक अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री प्रफुल्ल कुमार महंत इस गठबंधन से बेहद नाराज हैं। उन्होंने खुलकर अपनी नाराजगी जाहिर की है।

पार्टी के अध्यक्ष व असम सरकार के मंत्री अतुल बोरा और कार्यकारी अध्यक्ष व मंत्री केशव महंत सोमवार को संस्थापक अध्यक्ष प्रफुल्ल कुमार महंत को मनाने के लिए बैठक की। विधायक आवास में प्रफुल्ल कुमार महंत के आवास पर सोमवार को एक बैठक आयोजित की गई। जिसमें अतुल बोरा और केशव महंत के साथ ही उत्पल दत्त और सत्यव्रत कलिता ने हिस्सा लिया। इस दौरान गठबंधन के उद्देश्यों को लेकर लगभग तीन घंटे तक चर्चा की गई। साथ ही गठबंधन को लेकर प्रफुल्ल कुमार महंत को मनाने की कोशिश की गई।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

बैठक के पश्चात केशव महंत ने मीडिया के साथ बातचीत करते हुए कहा कि एक-दो दिनों के अंदर अगप अपने लोकसभा उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर देगी। केशव महंत ने कहा कि लोकसभा का मैं चुनाव लड़ूंगा या नहीं यह निर्णय पार्टी लेगी। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

उल्लेखनीय है कि प्रफुल्ल कुमार महंत के साथ वरिष्ठ कांग्रेसी नेता व पूर्व कांग्रेसी सांसद की किरिप चालिहा ने भी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बैठक की। माना जा रहा है कि किरिप चालिहा कांग्रेसी छोड़कर अगप के टिकट पर चुनाव लड़ना चाहते हैं। वे इस बावत खुले तौर पर अपनी इच्छा जता चुके हैं। लेकिन, भाजपा के साथ अगप का गठबंधन हो जाने से किरिप चालिहा के लिए बेहद कम अवसर बचे हैं।

More From state

Trending Now
Recommended