संजीवनी टुडे

सोची-समझी रणनीति के तहत छवि धूमिल करने का प्रयास- अभिषेक सिंह

संजीवनी टुडे 05-07-2019 14:44:59

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के पुत्र एवं राजनांदगांव से सांसद रह चुके अभिषेक सिंह ने भूपेश सरकार पर राजनीतिक दुर्भावना का आरोप लगाते हुए कहा है कि उनकी छवि धूमिल करने का प्रयास किया जा रहा है।


रायपुर। पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के पुत्र एवं राजनांदगांव से सांसद रह चुके अभिषेक सिंह ने भूपेश सरकार पर राजनीतिक दुर्भावना का आरोप लगाते हुए कहा है कि उनकी छवि धूमिल करने का प्रयास किया जा रहा है। यह प्रतिक्रिया उन्होंने उस समय जाहिर की है जब उनके खिलाफ सरगुजा की दरिमा पुलिस ने चिटफंड घोटाले मामले में तीसरा एफ आई आर दर्ज किया है।

अभिषेक सिंह ने गुरुवार की शाम अपने टि्वटर अकाउंट में  लिखा है कि अनमोल इंडिया कंपनी का स्टार प्रचारक होने की शिकायत बेबुनियाद है। उनका इस कंपनी से कोई संबंध नहीं है। इसे सोची-समझी रणनीति के तहत उनकी छवि धूमिल करने का प्रयास बताते हुए उन्होंने लिखा है कि झूठ फरेब की कितनी बातें बनाई जाए अंत में सत्य की ही जीत होती है।

गुरुवार को पूर्व सांसद अभिषेक सिंह के खिलाफ अंबिकापुर में तीसरा एफ आई आर दर्ज होने पर उन्होंने कहा कि यह शिकायत उनके खिलाफ राजनीतिक दुर्भावना से प्रेरित है। अभिषेक ने कहा है कि उन्होंने बतौर स्टार प्रचारक अनमोल इंडिया के किसी भी कार्यक्रम में जाकर उनका प्रचार नहीं किया। उन्होंने यह स्वीकार किया है कि वर्ष 2014 में बतौर सांसद अनमोल इंडिया की तरफ से संचालित स्कूल के उद्घाटन कार्यक्रम में शिरकत जरूर की थी। जो कि बतौर जन प्रतिनिधि था। स्टार प्रचारक का आरोप सिरे से नकारते हुए उन्होंने कहा कि राजनीतिक दबाव में इस तरह की शिकायतें हो रही हैं। 

अभिषेक ने बताया कि इस मामले में राजनांदगांव के पुलिस उन्हें पहले ही क्लीनचिट दे चुकी है। राजनांदगांव पुलिस पर जांच की कॉपी उपलब्ध ना  कराने का आरोप लगाते हुए उन्होंने कोर्ट पर आस्था व्यक्त की है। पूर्व सांसद ने कहां है उनके खिलाफ शिकायतकर्ता द्वारा झूठा आरोप लगाने  और अनमोल इंडिया की तरफ से उनके नाम का दुरुपयोग किए जाने पर वे मानहानि का मुकदमा दायर करेंगे। 

उल्लेखनीय है कि 30 मई और 3 जून को सरगुजा के प्रेम सागर गुप्ता ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है कि वे  अनमोल इंडिया कंपनी के स्टार प्रचारक हैं। अभिषेक सिंह , मधुसूदन यादव और 20 अन्य के खिलाफ चिटफंड मामले में लुन्डा्, अंबिकापुर दरिमा थाने में मामला दर्ज किया जा चुका है। उन पर अनमोल इंडिया चिटफंड कंपनी का प्रचार करने का आरोप है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 4300/- गज, अजमेर रोड (NH-8) जयपुर में 7230012256

hyjjm

More From state

Trending Now
Recommended