संजीवनी टुडे

महिला को अगवा कर गैंगरेप का प्रयास, पुलिस ने बचाई अस्मत

संजीवनी टुडे 25-05-2020 17:01:27

शहर के छत्रीपुरा थाना क्षेत्र में सोमवार तड़के एक महिला को बदमाशों ने अगवा कर लिया और उसके साथ गैंग रेप का प्रयास किया।


इंदौर। शहर के छत्रीपुरा थाना क्षेत्र में सोमवार तड़के एक महिला को बदमाशों ने अगवा कर लिया और उसके साथ गैंग रेप का प्रयास किया। उसकी साथी महिला ने अगवा करने की सूचना पुलिस को दी तो तत्काल हरकत में आई पुलिस ने महिला की अस्मत लूटने से बचा ली। वहीं मामले में कार्रवाई करते हुए दो बदमाशों को गिरफ्त में ले लिया। 

घटना सोमवार तड़के करीब चार बजे छत्रीपुरा थाना क्षेत्र में हुई। पुलिस के अनुसार थाना क्षेत्र में रहने वाली महिला खाना बनाने का काम करती है। खाने के पैकेटों के लिए उसे जल्दी ही घर से निकलना पड़ता है। आज तड़के वह अपनी साथी महिला के साथ में घर से निकली थी। रास्ते में उसे तीन बदमाश मिले और जबर्दस्ती अपने साथ ले गए। उसके साथ की महिला ने अपने आप को किसी तरह से बचाया और वहां से भाग निकली। गश्त कर रहे एसआई सोनू धाकड़, आरक्षक राजेश मिश्रा, अवीनाश को उन्होंने घटना की जानकारी दी। इस पर पुलिस टीम उसे लेकर घटना स्थल पर पहुंची। 

वहां पर आसपास तलाश किया तो नाले के पास से महिला का शोर सुनाई दिया। इस पर टीम नाले में पहुंची तो आरोपित महिला को छोड़कर वहां से भाग निकले। दो आरोपितों को वहां से गिरफ्तार कर लिया गया है। एक आरोपित किसी तरह से भागने में सफल रहा है। एसपी पश्चिम महेशचंद्र जैन ने बताया कि महिला के साथ में आरोपितों ने बलात्कार का प्रयास किया, लेकिन पुलिस टीम समय रहते पहुंच गई। पुलिस टीम को नकद पुरस्कार दिया जाएगा। 

यह खबर भी पढ़े: दिल्ली हिंसा मामले में पिंजरा तोड़ संगठन से जुड़ी दो महिलाएं पुलिस रिमांड पर

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended