संजीवनी टुडे

लाकअप में बंद दुष्कर्म के आरोपित ने किया आत्मदाह का प्रयास, 70 फीसदी झुलसा

संजीवनी टुडे 26-02-2019 16:43:27


भोपाल। राजधानी भोपाल के कटरा हिल्स थाना में नाबालिग से बलात्कार के आरोप में लाकअप में बंद एक आरोपित ने खुद को आग लगाकर आत्मदाह करने की कोशिश की है। करीब 70 प्रतिशत आग से झुलसे आरोपी को फिलहाल हामीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है ।

डीआईजी भोपाल इरशाद वली ने मंगलवार को हिस को बताया कि आरोपित राजकुमार उर्फ आरके पिता प्यारेलाल (35) निवासी पुराना बस्ती कटारा हिल्स को सोमवार शाम को 16 वर्षीय नाबालिग से दुष्कर्म के आरोप में धारा 354,376 वा 506 के अंतर्गत गिरफ्तार किया गया था। डीआईजी ने बताया कि मंगलवार सुबह आरोपित ने बीड़ी पीने के लिए थाने में पदस्थ पुलिसकर्मियों से माचिस की मांग की थी।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

उसने माचिस से पहले तो कंबल में आग लगाई, फिर अपने आप को कंबल में लपेट लिया। आग लगाने के बाद आरोपित मदद के लिए चिल्लाने लगा ड्यूटी पर मौजूद हेड कांस्टेबल भानुप्रताप ने आग बुझाने की कोशिश की, जिसमें उनके हाथ भी झुलस गए। आग बुझाने के बाद आरोपित को तुरंत हमीदिया अस्पताल पहुंचाया गया।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

डीआईजी इरशाद वली द्वारा घटना की प्रथम दृष्टता अनुसार ड्यूटी में लापरवाह पाये गए टीआई एके दाँगी, एसआई जेपी सिंह एवं हेड कांस्टेबल भानुप्रताप को सस्पेंड कर दिया गया है । फिलहाल भोपाल कलेक्टर द्वारा डीआईजी की अनुशंसा पर घटना में मजिस्ट्रेट जाँच के आदेश जारी कर दिये हैं। 

More From state

Trending Now