संजीवनी टुडे

महोबा में बोर्ड की बैठक में मारपीट, मुकदमा दर्ज

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 20-09-2019 17:29:04

महोबा के चरखारी की नगर पालिका परिषद बोर्ड बैठक में गत बुधवार को हुए विवाद व मारपीट के मामले में पुलिस ने पालिका अध्यक्ष और विधायक प्रतिनिधि के विरुद्ध अलग.अलग मुकदमा किया गया है।


महोबा। उत्तर प्रदेश में महोबा के चरखारी की नगर पालिका परिषद बोर्ड बैठक में गत बुधवार को हुए विवाद व मारपीट के मामले में पुलिस ने पालिका अध्यक्ष और विधायक प्रतिनिधि के विरुद्ध अलग-अलग मुकदमा किया गया है।

यह खबर भी पढ़े: कॉरपोरेट टैक्स में छूट, RBI गवर्नर शक्तिकांत दास ने कहा- यह एक कड़ा निर्णय

पुलिस उपाधीक्षक दिनेश कुमार ने शुक्रवार को बताया कि नगर पालिका परिषद द्वारा आगामी गोवर्धन नाथ मेला आयोजन के लिये बजट स्वीकृत किये जाने के लिए बोर्ड की महत्वपूर्ण बैठक 18 सितंबर को आयोजित की गई थी। इस बैठक में क्षेत्रीय भाजपा विधायक ब्रजभूषण राजपूत ने कतिपय कारणों से उपस्थित न रह पाने की बात कह कर अपने प्रतिनिधि हरिहर मिश्र नामक ब्यक्ति को भेजा था। बैठक के दौरान अध्यक्ष मूलचंद्र अनुरागी और विधायक प्रतिनिधि हरिहर मिश्र के बीच किसी बात पर विवाद और मारपीट हुई।

यह खबर भी पढ़े: भाजपा ने सुप्रियो के साथ हुई बदसलूकी पर ममता पर साधा निशाना

पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि मामले में दोनों पक्षों द्वारा पुलिस को तहरीर सोपी गई है। जिसके आधार पर अलग.अलग मुकदमे दर्ज किए गए है। पुलिस प्रकरण की जांच कर रही है। विवाद का कारण भू संपत्ति बताया जा रहा है। सभी मामले प्रयागराज उच्च न्यायालय में लंबित है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended