संजीवनी टुडे

मप्र : सतना में बदमाशों ने पुलिस टीम पर किया हमला, सिपाहियों से मारपीट कर लूटे हथियार

संजीवनी टुडे 18-07-2019 16:14:10

उत्तप्रदेश में दो पुलिसकर्मियों की हत्या कर उनके हथियार लूटने वाले आरोपित अभी पकड़े भी नहीं जा सके हैं कि इस बीच मध्यप्रदेश में भी खाकी बदमाशों का निशाना बन गई है।


सतना। उत्तप्रदेश में दो पुलिसकर्मियों की हत्या कर उनके हथियार लूटने वाले आरोपित अभी पकड़े भी नहीं जा सके हैं कि इस बीच मध्यप्रदेश में भी खाकी बदमाशों का निशाना बन गई है। मध्यप्रदेश के सतना जिले में ट्रकों से अवैध वसूली कर रहे बदमाशों ने गुरुवार को तड़के पुलिस टीम पर हमला कर दो सिपाहियों से उनके हथियार और वायरलेस सेट छीन कर ले गए। इस घटना से जिले के पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस बदमाशों को पकड़ने के लिए हरसंभव प्रयास कर रही है। 

पुलिसकर्मियों पर हो रहे हमले की घटनाएं यह साबित कर रही हैं कि पुलिस का खौफ सिर्फ उत्तरप्रदेश में ही खत्म नहीं हो रहस है, बल्कि मध्यप्रदेश में भी कानून तोड़ने वाले बदमाश खाकी को निशाना बनाने में संकोच नहीं कर रहे हैं। प्रदेश के सतना जिले में गुरुवार तड़के ऐसी ही घटना हुई, जिसमें बदमाशों ने न सिर्फ पुलिसकर्मियों से मारपीट की बल्कि उनके हथियार भी छीन ले गए। पुलिस के अनुसार सतना बाइपास पर कुछ बदमाश ट्रकों को रोककर उनसे अवैध वसूली कर रहे थे। 

गश्त पर निकले पुलिस टीम के सिपाहियों मनोज सिंह और शुभम सिंह तड़के 3.30 बजे के करीब वहां पहुंचे तो उन्हें इस बारे में पता चला। जब उन्होंने बदमाशों को रोका तो वहां पर मौजूद सात बदमाशों ने पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया। बदमाशों के हमले में सिपाही मनोज सिंह व शुभमसिंह  घायल हो गया, जिसे बिरला अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया है। पुलिस जवान मनोज सिंह को गंभीर रूप से घायल हुए हैं। इसके बाद बदमाश दोनों पुलिसकर्मियों की राइफलें और वायरलेस सेट लेकर भाग निकले। 

विक्की खान और साथियों की करतूत
इस संबंध में जिले के एडीशनल एसपी गौतम सोलंकी ने बताया कि पुलिस को संदेह है कि पुलिसकर्मियों पर हमले और लूटपाट की इस घटना को बदमाश विक्की खान और उसके साथियों ने अंजाम दिया है। पुलिस की कई टीमें बदमाशों को तलाश कर रही हैं। जिले से बाहर जाने वाले सभी रास्तों पर नाकाबंदी कर दी गई है। जल्द ही बदमाशाें को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

sssdsdd

More From state

Trending Now