संजीवनी टुडे

पुलिस पार्टी पर हमला व पथराव, आखों में मिर्ची झोंकी

संजीवनी टुडे 20-02-2019 21:57:09


बठिंडा| गांव खोखर के एक घर में गुप्त सूचना के आधार पर चिट्टा बरामद करने पहुंची पुलिस टीम पर परिवार के लोगों ने हमला बोल दिया। इस दौरान उन्होंने पुलिस कर्मचारियों की आखों में मिर्ची पाउडर डाल दिया, वहीं

हाथापाई के अलावा उनपर पथराव भी किया। आखिरकार गाँव के लोगों के सहयोग के साथ पुलिस ने उन्हें काबू किया। मुख्य आरोपित नशा तस्करी के मामले में जेल में बंद है और अभी पैरोल पर आया हुआ है।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

ग्रामीणों ने बताया कि सीआइए स्टाफ के प्रभारी तरजिंदर सिंह की अगुवाई में पुलिस पार्टी मंगलवार की शाम को गाँव में विशाल सिंह के घर पर पहुंची। पांच पुलिस कर्मियों की टीम ने घर से चिट्टे पाउडर की पुड़ियां बरामद की। पुलिस पार्टी के चले जाने के कुछ समय बाद ही विशाल अपने तीन अन्य साथियों के साथ घर पर पहुंचा और घर के द्वार पर खड़ा होकर ग्रामीणों को गालिया निकालने लगा। वह गालिया निकालते हुए पुलिस को नशा तस्करी की सूचना देने को लेकर ग्रामीणों को देख लेने की धमकिया भी देने लगा। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

इस पर पुलिस पार्टी फिर से वहां पहुंच गई। इस दौरान वे लोग पुलिस कर्मियों के साथ हाथापाई पर उतर आए। इस बीच ही विशाल के परिवार की महिलाओं ने पुलिस कर्मियों की आखों में मिर्ची पाउडर डाल दिया। साथ ही पथराव करना शुरू कर दिया। विशाल व उसके साथियों के भारी पड़ते देख ग्रामीण पुलिस की मदद के लिए उतरे। सभी ने मिलकर पहले उनकी पिटाई की और उसके बाद उन्हें दबोचकर पुलिस के हवाले कर दिया | इस हमले में एक कास्टेबल कमल सिंह घायल भी हो गया । ग्रामीणों ने बताया कि छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जिनमें विशाल, उसकी पत्नी, मां और तीन और अज्ञात व्यक्ति शामिल हैं। आरोपित विशाल नशा तस्करी में जेल में बंद था और कुछ दिन पहले ही पैरोल पर आया है।

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended