संजीवनी टुडे

आरटीआई कार्यकर्ता पर हमला, सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी भी घायल

संजीवनी टुडे 01-05-2019 14:39:42


बाड़मेर। क्षेत्र में दबंगो का आतंक बढ़ता जा रहा है। मंगलवार देर रात बालोतरा में आरटीआई कार्यकर्ता विकास कोठारी पर दबंगो ने जानलेवा हमला कर दिया। हमले में आरटीआई कार्यकर्ता की सुरक्षा में तैनात एक पुलिसकर्मी भी घायल हो गया। इस दौरान बीच बचाव में आये अन्य परिजन भी गंभीर रूप से घायल हुए हैं। 

पुलिस ने घायलों को बालोतरा स्थित राजकीय नाहटा चिकित्सालय में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। घटना बालोतरा के अग्रवाल कॉलोनी स्थित आरटीआई कार्यकर्ता के आवास की है। करीब 15 दिन पहले भी विकास का अपहरण कर दबंगों ने मारपीट की थी लेकिन इस घटना के बाद भी आरोपितों को पकड़ने में पुलिस नाकाम रही। आरटीआई कार्यकर्ता ने शहर के धनाढ्य व्यक्ति पर जमीन विवाद के चलते हमले करवाने के आरोप लगाया है। 

आरटीआई कार्यकर्ता ने सुरक्षा को लेकर उच्च अधिकारियों से गुहार लगाई है। आरटीआई कार्यकर्ता और कांस्टेबल पर हुए जानलेवा हमले को गंभीरता से लेते हुए जिला पुलिस अधीक्षक राशि डोगरा बालोतरा पहुंची। एसपी ने बालोतरा राजकीय नाहटा अस्पताल में पहुंच भर्ती घायल कांस्टेबल की कुशलक्षेम पूछी और डीएसपी व थानाधिकारी से कार्रवाई का फीडबैक लिया और आरोपितों पर जल्द कार्रवाई के निर्देश दिए।

More From state

Trending Now
Recommended