संजीवनी टुडे

भाजपा कार्यकर्ता पर हमला, आरोप टीएमसी पर

संजीवनी टुडे 01-05-2019 14:29:48


गोयालतोड़। पश्चिम मेदिनीपुर जिले के गोयालतोड़ थाना क्षेत्र अंतर्गत लक्ष्मणपुर में मंगलवार रात भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकर्ताओं पर धारदार हथियारों से हमला किया गया। इस घटना में सुकुमार रुईदास गंभीर रूप से घायल हो गया जबकि कई अन्य कार्यकर्ताओं को हल्की चोटें आई हैं। भाजपा ने तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के लोगों पर आरोप लगाते हुए गोयालतोड़ थाने में शिकायत दर्ज करवाई गई है। 

बताया जा रहा है कि टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने भाजपा कार्यकर्ता सुकुमार रुईदास के ऊपर भुजाली से हमला कर दिया। इस हमले में उसकी उंगली कट गई है। पीड़ित ने बताया कि वह मंगलवार रात पार्टी का कार्यक्रम समाप्त होने के बाद घर लौट रहे थे। इस बीच पहले से घात लगाए टीएमसी के लोगों ने उसके ऊपर हमला कर दिया। प्रत्यक्षदर्शी तारापद राणा ने बताया कि भाजपा कार्यकर्ता कार्यक्रम समाप्त होने के बाद घर की तरफ लौट रहे थे। तभी टीएमसी कार्यकर्ताओं ने लाठी और धारदार हथियारों से उनपर हमला कर दिया।

घटना के बाद से इलाके में तनाव बना हुआ है। टीएमसी ने आरोपों को खारिज करते हुए कहा है कि भाजपा के लोग आपस में ही मारपीट करते हैं और पार्टी पर आरोप लगाते हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

More From state

Trending Now
Recommended