संजीवनी टुडे

आशिहारा कराटे मिक्स मार्शल आर्ट के खिलाड़ियों ने जीते दस पदक

संजीवनी टुडे 25-05-2019 20:01:35


हरिद्वार। देहरादून में शनिवार को आयोजित नेशनल कराटे चैम्पियनशिप में हरिद्वार के आशिहारा कराटे मिक्स मार्शल आर्ट क्लब के खिलाड़ियों ने चार स्वर्ण पदक, तीन सिल्वर, तीन ब्राउंज मेडल जीतकर हरिद्वार व उत्तराखण्ड का नाम रोशन किया।

प्रतियोगिता में आशिहारा कराटे मिक्स मार्शल आर्ट के दस खिलाड़ियों ने प्रतिभाग किया था। जिसमें श्रेयसी भारद्वाज ने 25-35 किलो भार वर्ग में गोल्ड हासिल किया। शुभम भटनागर ने 60-65 किलो भार वर्ग में गोल्ड मेडल प्राप्त किया। अवनि ईसा ने 30-35 किलो भार वर्ग में गोल्ड मेडल हासिल किया। हरमित ने 20-23 किलो भार वर्ग में गोल्ड हासिल किया। अंशुमन सिंह ने 35-40 किलो भार वर्ग, शुभप्रीत ने 30-35 किलो भार वर्ग और अक्षय जुयाल ने 25-30 किलो भार वर्ग में सिल्वर मेडल, आकाश ठाकुर ने 55-60, आदित्या सिंह ने 50-55 और कुलक्ष्रेष्ठ ने 25-30 किलो ग्राम भार वर्ग में ब्राऊंज मेडल हासिल किया। 

आशिहारा कराटे मिक्स मार्शल आर्ट के सचिव अमित कुमार चौधरी ने बताया कि इटली से आए कराटे में वर्ल्ड ग्रैन्ड मास्टर पैटरो जुबा ने सभी खिलाड़ियों को शुभकामनाएं देते हुए पदक और प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया। उन्होंने कहा कि क्लब के खिलाड़ी निरंतर नई उपलब्धियां हासिल कर रहे हैं। नेशनल कराटे चैम्पियनशिप में प्रतिभाग करने वाले आशिहारा कराटे मिक्स मार्शल आर्ट क्लब के सभी खिलाड़ियों ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए दस पदक प्राप्त किए। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

अमित कुमार चौधरी ने बताया कि कराटे मिक्स मार्शल आर्ट खेल के साथ आत्मरक्षा का भी बेहतरीन उपाय  है। खासतौर पर महिलाओं को आत्मरक्षा के लिए कराटे का प्रशिक्षण अवश्य प्राप्त करना चाहिए। आशिहारा क्लब में प्रशिक्षित कोच द्वारा खिलाड़ियों को उच्च स्तरीय प्रशिक्षण उपलब्ध कराया जाता है। खेल के जरिए कैरियर में भी ऊंचाईयां हासिल की जा सकती है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From state

Trending Now