संजीवनी टुडे

आठवले ने कहा-राज ठाकरे के इंजन में डीजल ही नहीं

संजीवनी टुडे 21-04-2019 22:11:10


मुंबई। सांगली में आय़ोजित चुनावी सभा में केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे पर निशाना साधते हुए कहा कि राज ठाकरे का इंजन बेकाम और बंद हो गया है। ठाकरे की मनसे का इंजन चलाने के लिए डीजल तक नहीं है, इसलिए उनकी गाड़ी आगे ही नहीं सरक सकती। आठवले ने वंचित आघाडी गठबंधन पर भी तंज कसा और कहा कि इनका गठजोड़ केवल वंचितों को सत्ता से दूर करने के लिए हुआ है। 

चुनावी सभा को संबोधित करते हुए रामदास आठवले ने कहा कि कांग्रेस के लोग अब राज ठाकरे के पीछे लगे हैं। लेकिन मुसीबत यह है कि राज ठाकरे का इंजन ही बंद हो गया है। कांग्रेस में आज सांगली की लोकसभा सीट को जीतने की ताकत ही नहीं बची है।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

इसलिए पराजय के डर से कांग्रेस ने यह सीट स्वाभिमानी पार्टी को दे दी है। विशाल पाटील को स्वाभिमानी पार्टी के साथ नहीं जाना चाहिए थे। सांगली से वसंत दादा का अपमान करने का काम कांग्रेस ने किया है। यहां की जनता सबक सिखाएगी। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

रामदास आठवले ने कांग्रेस पर टिप्पणी करते हुए कहा कि छोटे-बड़े 56 दलों का एक गठबंधन आज भाजपा-शिवसेना और सहयोगी पार्टी को हराने के लिए चुनाव लड़ रहा है। लेकिन हमारा गठबंधन कांग्रेस और उसकी सहयोगी पार्टियों को जीतने नहीं देगा। नरेंद्र मोदी ही जीत कर फिर आएंगे। विरोधी दल भले ही मोदी को हराने का काम कर रहे हैं, लेकिन जनता मोदी को ही जिताएगी, यह विश्वास है | 

More From state

Trending Now
Recommended