संजीवनी टुडे

आठवले हमलाः ठाणे और पालघर में होगा आंदोलन, पुलिस अधिकारियों को निलंबित करने की मांग

संजीवनी टुडे 29-12-2018 15:50:20


मुंबई। आठवले पर हमला करनेवालों को रोक पाने में असमर्थ पुलिस अधिकारियों के खिलाफ कर्तव्य में लापरवाही बरतने का केस दर्ज करते हुए कड़ी कार्रवाई किया जाना चाहिए। रिपब्लिकन पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं केंद्रीय सामाजिक न्याय राज्यमंत्री रामदास आठवले पर पिछले दिनों ठाणे जिले के अंबरनाथ तालुका के एक कार्यक्रम में हमला किया गया था। आठवले की सुरक्षा में लगे पुलिस अधिकारियों को लापरवाही बरतने के आऱोप में निलंबित करने की मांग आरपीआई (रिपाइं) की ओर से की गई है। इस हमले के पीछे के सूत्रधारों को भी सामने लाने की मांग को लेकर 4 जनवरी को रिपाइं की ओऱ से ठाणे और पालघर जिला में आंदोलन किया जाएगा। 

केंद्रीय सामाजिक न्यायमंत्री रामदास आठवले पर दो सप्ताह पहले अंबरनाथ तालुका में हमला कर दिया गया था।

जयपुर में प्लॉट: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में, मात्र 2.30 लाख Call:09314188188

इस मामले में लापरवाही बरतनेवाले सभी पुलिस अधिकारियों को निलंबित करने की मांग के साथ ही हमले के पीछे के सूत्रधारों को भी गिरफ्तार करने की मांग आरपीआई की ओर से गई है। हाल ही में रिपाइं के एक शिष्टमंडल ने मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से भी मुलाकात की थी। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

लेकिन इस मुलाकात के बाद भी अभी तक प्रमुख सूत्रधार का पता नहीं चल पाया है और न ही आठवले की सुरक्षा में तैनात दोषी पुलिसकर्मियो पर ही कोई कार्रवाई हो पाई है। इससे रिपब्लिकन पार्टी ने नाराजगी जताई है। पार्टी की ओर से बताया गया कि आगामी 4 जनवरी को ठाणे प्रदेश और पालघर जिले में पार्टी की ओर से आंदोलन किया जाएगा।

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended