संजीवनी टुडे

घर में पेट्रोल छिड़ककर लगाई आग, एक ही परिवार के पांच लोग झुलसे

संजीवनी टुडे 14-02-2019 15:31:12


दमोह। जिले के हटा नगर में घर पर पेट्रोल छिड़ककर एक ही परिवार के पांच लोगों को जिंदा जलाने के प्रयास का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। इस घटना में झुलसे लोगों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

नगर के संजय वार्ड निवासी मिलन पटेल के परिवार में गुरुवार को बेटे का तिलक समारोह होना था। इसे लेकर परिजन तैयारियां करने के बाद बुधवार/गुरुवार की रात करीब दो बजे सोए थे। लेकिन गुरुवार सुबह 4 बजे अचानक किसी अज्ञात ने घर में आग लगा दी। 

आग की लपटें उठती देख परिवार के लोगों ने बचने का प्रयास किया, लेकिन घर के सभी दरवाजे बाहर से बंद थे। घर के ऊपरी हिस्से में सो रहे दोनों बेटे ब्रजेश व राकेश ने छत से कूदकर बाहर से दरवाजे खोलकर सभी को बाहर निकाला। पड़ोस के लोगों की मदद से आग पर काबू पाया गया। घर में रखी बाइक को भी अज्ञात लोगों ने आग लगा दी थी। 

गनीमत यह रही कि घर में रखे गैस सिलेंडर व बाइक की पेट्रोल की टंकी में आग नहीं लगी। परिवार के सदस्यों की मानें तो उनका किसी से कोई विवाद नहीं है। इस घटना में मिलन पटेल,उनकी पत्नी हरि बाई, बेटी गोला बाई व गायत्री सहित 5 वर्षीय श्रेयांश झुलस गए हैं। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

सभी को सिविल अस्पताल हटा में भर्ती कराया गया है। इस मामले में हटा थाना प्रभारी धर्मेंद्र सिंह का कहना है कि वह मामले की जांच में जुट गए हैं। अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि घर में आग कैसे लगी है।

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended