संजीवनी टुडे

बैंक नौकरी करने वाली युवती को ज्योतिष ने लगाया करीब 54 हजार रुपये का चुना, जानें क्या है मामला

संजीवनी टुडे 18-09-2020 16:57:39

लॉकडाउन में जॉब से परेशान युवती ने राजस्थान के एक ज्योषित व उसके साथी द्वारा हजारों रुपये की ठगी का आरोप लगाया है।


फतेहाबाद। लॉकडाउन में जॉब से परेशान युवती ने राजस्थान के एक ज्योषित व उसके साथी द्वारा हजारों रुपये की ठगी का आरोप लगाया है। इस मामले में थाना शहर टोहाना पुलिस ने इन्द्रा कालोनी टोहाना निवासी पलका की शिकायत पर राजस्थान के फतेहपुर शेखावटी, भार्गव चौक, जिला सिकर व उसके एक अन्य साथी के खिलाफ केस दर्ज किया है।

पुलिस को दी शिकायत में पलका ने कहा है कि वह आईसीआईसीआई बैंक पंचकूला में नौकरी करती है और मार्च में लॉकडाउन की वजह से अपने घर टोहाना आ गई थी। लॉकडाउन के दौरान बैंक द्वारा उसे सेल्स के टारगेट दिए गए थे और वह रोज कस्टमरस को कॉलिंग करके प्रोडक्टस सेल करती थी। रोज कॉलिंग के बावजूद कोई प्रोडक्टस सेल नहीं हो रही थी जिससे वह परेशान रहती थी। इस दिन उसने एस्ट्रोलाजर का विज्ञापन देखा और उससे बात कर अपनी जॉब परेशानी बारे बताया।

युवती ने बताया कि जब उसने उक्त लोगों से बात की तो उन्होंने उसे प्रमोशन का विश्वास दिलाया और अलग-अलग दिनों में उसने करीब 54 हजार रुपये उक्त लोगों को ट्रांसफर कर दिए। युवती ने बताया कि पैसे देने के बावजूद कोई काम नहीं बन रहा था। इस पर जब उसने अपने पैसे वापस मांगे तो उक्त लोग पैसे देने से मुकर गए और जान से मारने की धमकी देने लगे। बाद में उसने इस बारे पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने युवती की शिकायत पर धोखाधड़ी के आरोप में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह खबर भी पढ़े: कृषि संबंधित विधेयक पर बोले अमित शाह, कहा- यह कृषि सुधार और किसानों की दशा में सकारात्मक भूमिका निभाएगा

यह खबर भी पढ़े: कंगना रनौत ने कहा- मैं 'लडाकू' नहीं, अगर कोई साबित करता है तो छोड़ देंगी ट्विटर

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended