संजीवनी टुडे

30 तक जमा करवाए हथियार, नहीं तो लाइसेंस होंगे निरस्त

संजीवनी टुडे 27-04-2019 15:30:47


फरीदाबाद। पुलिस कमिश्रर संजय कुमार ने जिले के लाईसेंसधारकों को सख्त निर्देश देते हुए कहा कि वह 30 अप्रैल तक अपने हथियार जमा करवाएं अन्यथा इन आदेशों की उल्लंघना करने वाले ऐसे शस्त्र लाइसेंस धारकों के खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन के तहत कार्यवाही कर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनके लाइसेंस निरस्त किए जाएंगे। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

गौरतलब है कि लोकसभा के आम चुनावों की घोषणा के बाद से ही आदर्श आचार संहिता भी लागू की जा चुकी है। इस संबंध में जिला चुनाव अधिकारी एवं जिलाधीश अतुल कुमार द्विवेदी के द्वारा धारा 144 के आदेश हो चुके है। पुलिस आयुक्त संजय कुमार के निर्देश पर सभी शस्त्र लाइसेंस धारको को सूचित किया जाता है की वह अपने शस्त्र को दिनांक 30 अप्रैल 2019 तक जमा कराएं। 

कुछ शास्त्र धारको ने अभी तक निर्देश/ सुचना की पालना नहीं की है अत: उन सभी शस्त्र लाइसेंस धारकों को सूचित किया जाता है जिन्होंने अभी तक अपने लाइसेंस अपने नजदीकी थाना या रजिस्टर्ड गन हाउस मे जमा नहीं कराए हैं। उनके खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन के तहत मुकदमा दर्ज कर उनके लाइसेंस कैंसिल किए जाएंगे। श

MUST WATCH &SUBSCRIBE 

निवार को पुलिस प्रवक्ता सुबे सिंह ने कहा की, चुनाव के दौरान जिले में कानून व्यवस्था एवं शांति बनाए रखने व निष्पक्ष चुनाव कराने के लिए फरीदाबाद पुलिस पूरी तरह मुस्तैद है। इसके साथ ही जिला एवं पुलिस प्रशासन की यह जिम्मेवारी है कि चुनाव के दौरान सभी शस्त्र लाइसेंस धारकों के हथियार जमा कराए जाए। जिससे आमजन निडर और निष्पक्ष रूप से अपने मत का प्रयोग कर सके। आचार संहिता के नियमों की उल्लंघना करने वाले शस्त्र लाइसेंस धारकों के खिलाफ नियमानुसार कार्यवाही की जाएगी।

More From state

Trending Now
Recommended