संजीवनी टुडे

मॉब लिंचिंग को लेकर विधानसभा में हंगामा, कार्यवाही स्थगित

संजीवनी टुडे 22-07-2019 15:16:36

बिहार विधानसभा में आज विपक्षी दलों के सदस्यों ने छपरा मॉब लिंचिंग के मुद्दे पर जमकर हंगामा किया, जिसके कारण सभा की कार्यवाही निर्धारित समय से पूर्व ही स्थगित करनी पड़ी।


पटना। बिहार विधानसभा में आज विपक्षी दलों के सदस्यों ने छपरा मॉब लिंचिंग के मुद्दे पर जमकर हंगामा किया, जिसके कारण सभा की कार्यवाही निर्धारित समय से पूर्व ही स्थगित करनी पड़ी।

विधानसभा की कार्यवाही 11 बजे शुरू होते ही भारत की कम्युनिस्ट पार्टी मार्क्सवादी लेनिनवादी (भाकपा-माले) के सत्यदेव राम ने मॉब लिंचिंग का मामला उठाने की कोशिश की। सभा अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी ने इसकी इजाजत नहीं दी और कहा कि तय समय पर इस मामले को उठाएं। अभी प्रश्नकाल चलने दें ।

इसपर राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के ललित कुमार यादव ने सभाध्यक्ष श्री चौधरी से उनकी बातें सुन लेने का आग्रह करते हुए कहा कि मॉब लिंचिंग का मामला बेहद गंभीर है। सभा अध्यक्ष ने कहा कि यदि आप इस बात की गंभीरता को समझते हैं तो इसे समय पर उठाना उपयुक्त होगा। अभी प्रश्नकाल का समय है इसे बर्बाद ना करें।

राजद के भाई वीरेंद्र ने कहा कि सदस्य सिर्फ प्रश्न के लिए सदन में नहीं आते हैं। यह मामला गंभीर है, इस पर सदन में तुरंत चर्चा होनी चाहिए। इस पर सभा अध्यक्ष ने कहा कि किसी ने नहीं कहा है कि सदस्य सिर्फ प्रश्न पूछने के लिए सदन में आते हैं। सदन में महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा होती है लेकिन पिछले दिनों ही विधि-व्यवस्था पर तीन घंटे चर्चा हुई थी।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

sssdsdd

More From state

Trending Now
Recommended