संजीवनी टुडे

विधानसभा अध्यक्ष ने किया मोटर मार्ग का शिलान्यास, स्ट्रीट लाइट देने की घोषणा की

संजीवनी टुडे 26-02-2020 15:29:23

भल्ला फार्म क्षेत्र के लिए विधायक निधि से 50 स्ट्रीट लाइट देने की घोषणा की । मोटर मार्ग के निर्माण में 19 लाख रुपये विधायक निधि से खर्च किए जाएंगे।


ऋषिकेश। उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने बुधवार को भल्ला फार्म के अंतरिक मोटर मार्ग का शिलान्यास किया। भल्ला फार्म क्षेत्र के लिए विधायक निधि से 50 स्ट्रीट लाइट देने की घोषणा की । मोटर मार्ग के निर्माण में 19 लाख रुपये विधायक निधि से खर्च किए जाएंगे।  

अग्रवाल ने कहा है कि ऑल वेदर रोड का काम तेजी से चल रहा है। ऋषिकेश कर्णप्रयाग रेलवे परियोजना से ऋषिकेश का कायाकल्प हो जाएगा। इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी श्यामपुर के मंडल अध्यक्ष गणेश रावत, पूर्व मंडल अध्यक्ष प्रदीप धस्माना, भल्ला फार्म विकास समिति के अध्यक्ष बाल सिंह राणा, उपाध्यक्ष राजवीर सिंह रावत, सचिव रणबीर सिंह राणा, जनार्दन थपलियाल, दिनेश सिंह, राम सिंह रावत, पुरुषोत्तम कुडीयाल, गोविंद सिंह रावत, विक्रम सिंह राणा, विजय सिंह नेगी, केपीएस यादव, कमला नेगी, सुनीता बिष्ट, रवि शर्मा, अरुण बडौनी, राजेश शुक्ला, आदि सहित अनेक लोग उपस्थित थे । कार्यक्रम का संचालन रणबीर राणा ने किया। 

यह खबर भी पढ़े: मुख्यमंत्री ने स्कूली बच्चों को दिलाई शपथ, घर-घर पहुंचेगा निरोगी राजस्थान का संकल्प

यह खबर भी पढ़े: VIDEO: मायरा भरने जा रहे लोगों की बस नदी में गिरने से 24 यात्रियों की मौत, CM ने की दो-दो लाख रु. देने की घोषणा

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended