संजीवनी टुडे

मध्यप्रदेश/ CAA, NPR और NRC की सभा फ्लॉप, भाजपा ने दिया ग्वालियरवासियों को धन्यवाद

संजीवनी टुडे 21-02-2020 15:41:09

सीएए, एनपीआर और एनआरसी का विरोध कर रहे विपक्षी नेताओं की गुरुवार को ग्वालियर में सभा थी। लेकिन उपस्थित श्रोताओं की संख्या के लिहाज से यह सभा सफल नहीं का जा सकती।


भोपाल। सीएए, एनपीआर और एनआरसी का विरोध कर रहे विपक्षी नेताओं की गुरुवार को ग्वालियर में सभा थी। लेकिन उपस्थित श्रोताओं की संख्या के लिहाज से यह सभा सफल नहीं का जा सकती। इसे लेकर प्रदेश भाजपा ने विरोधी नेताओं पर तंज कसा है और ग्वालियर के लोगों को सीएए विरोधियों का साथ न देने के लिये धन्यवाद दिया है। 

ग्वालियर में गुरुवार को आयोजित सभा में कम्युनिस्ट नेता सीताराम येचुरी, समाजवादी नेता शरद यादव और मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजयसिंह उपस्थित थे। लेकिन ये तमाम विरोधी नेता पर्याप्त भीड़ नहीं जुटा सके। सभा स्थल पर लगाई गई अधिकांश कुर्सियां खाली पड़ रहीं। 

इसे लेकर प्रदेश भाजपा के मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर ने तंज कसा है। उन्होंने ट्वीट करके ग्वालियर के लोगों को संविधान का अपमान करने वाले नेताओं का साथ न देने और उन्हें सबक सिखाने के लिये धन्यवाद दिया है। 

उन्होंने कहा है कि सीएए का विरोध करने के लिये दिग्विजयसिंह, सीताराम येचुरी और शरद यादव भी आए, लेकिन ये सारे नेता मिलकर भी 200 लोग नहीं जुटा सके और कुर्सियां खाली पड़ रहीं। मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर ने सभा स्थल की फोटो भी शेयर की है, जिसमें खाली पड़ी कुर्सियां दिखाई दे रही हैं। 

यह खबर भी पढ़ें: यूपी/ पत्नी की लालसा पूर्ण करने को युवक ने किया बच्चे का अपहरण, बच्चे को सही सलामत पाकर परिवार में लौटी खुशियां

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended