संजीवनी टुडे

असम तेज गति से विकास कर रहा है: शिवराज

संजीवनी टुडे 23-02-2019 21:42:26


गुवाहाटी। असम वर्तमान समय में तेज गति से विकास कर रहा है। यहां आकर मुझे बेहद खुशी महसूस हुई है। ये बातें मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान ने गुवाहाटी में शनिवार को एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कही। इससे पहले उन्होंने खानापाड़ा स्थित पीडब्ल्यूडी प्रेक्षागृह में असम प्रदेश भाजपा द्वारा आयोजित प्रबुद्ध नागरिक सम्मेलन में भी हिस्सा लिया। सम्मेलन को संबोधित करते हुए चौहान ने कहा कि राज्य मे हत्या, लूटपाट, गैंडा हत्या आदि सभी मामले वर्तमान समय में नियंत्रण में हैं। उन्होंने कहा कि असम समझौते की छह नंबर धारा को क्रियान्वित करने के लिए गठित समिति के भंग होने के बावजूद पुनः समिति का गठन किया जाएगा। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

असमिया और असमिया भाषा को संरक्षित करने के लिए हम सभी तरह के आवश्यक कदम उठाएंगे। उन्होंने सवालिया लहजे में पूछा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना में पूर्व प्रधनमंत्री डॉ मनमोहन सिंह कितनी बार असम आए? यह किसी को याद नहीं है। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि महागठबंधन अगर बनता है तो भी यह सिर्फ स्वार्थ के लिए ही बनेगा, लेकिन दोबारा भाजपा सरकार बनने से कोई रोक नहीं पाएगा। चौहान ने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान असम से भाजपा काफी अच्छी सीटों पर विजय हासिल करेगी। उन्होंने कहा कि हमने किसानों से मिलकर उनसे बात की तथा उनसे परामर्श मांगे हैं। सभी के परामर्श के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा आगे बढ़ रही है।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस और असम गण परिषद (अगप) की जमकर आलोचना की। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने असम समझौते को क्रियान्वित करने और डॉ. भूपेन हजारिका को भारत रत्न देने के मामले में कुछ भी नहीं किया। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी देश में अब तक के सबसे छूठ बोलने वाले सर्वश्रेष्ठ नेता हैं। राफेल विमान को लेकर वे लगातार झूठ बोल रहे हैं। चौहान ने राज्य में जहरीली शराब पीकर मरने वाले लोगों के प्रति दुख व्यक्त करते हुए इसे दुर्भाग्यजनक घटना करार दिया। 

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended