संजीवनी टुडे

प्रियंका पूछें, कब माफ होगा किसानों का कर्ज: शिवराजसिंह चौहान

संजीवनी टुडे 13-05-2019 21:44:32


भोपाल। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी सोमवार को मध्यप्रदेश के दौरे पर हैं। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने उनका स्वागत करते हुए कहा है कि वे राहुल गांधी और मुख्यमंत्री कमलनाथ से पूछें कि किसानों का कर्ज कब माफ होगा।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने सोमवार को उज्जैन में भगवान महाकाल के दर्शन करने के बाद रोड शो किया। इसके उपरांत वे एक सभा को संबोधित करने के लिए रतलाम रवाना हो गई हैं। इस बीच प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराजसिंह चौहान ने उनसे कहा है कि वे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ से किसानों की कर्जमाफी के बारे में पूछें। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

शिवराजसिंह चौहान ने ट्वीट किया है- प्रियंका गांधी जी मध्यप्रदेश आई हैं, मैं स्वागत करता हूँ। आप महाकाल के दरबार में भी दर्शन कीजिए, लेकिन राहुल जी और कमलनाथ से पूछिए कि किसानों का कर्ज़ा कब माफ करेंगे? वादा सभी किसानों का कर्ज़ा माफी का था और ऑर्डर जारी किया केवल फसली ऋण माफी का। इस असत्य से किसान भी नाराज़ हैं! गौरतलब है कि पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने कर्जमाफी को लेकर आक्रामक रवैया अपनाए हुए हैं और प्रदेश सरकार तथा कांग्रेस पर लगातार हमले कर रहे हैं।

More From state

Trending Now
Recommended