संजीवनी टुडे

अश्विनी कुमार चौबे ने कहा- भाजपा महादलितों के विकास के लिए कर रही है निरंतर कार्य

संजीवनी टुडे 19-04-2019 20:06:13


पटना। केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी महादलितों की सबसे बड़ी हितैषी पार्टी है।अपने लोकसभा क्षेत्र बक्सर के रामगढ़ में चुनाव में प्रचार के क्रम में जनसंपर्क अभियान के दौरान बरोड़ा गांव के महादलित बस्ती में एक कार्यक्रम को शुक्रवार को सम्बोधित करते हुए कहा कि भाजपा महादलितों के विकास के लिए निरंतर कार्य कर रही है ।

उन्होंने कहा कि इस वर्ग को समाज की मुख्य धारा में लाने के लिए भाजपा ने महादलितों के उत्थान के लिए अनेक कार्यक्रम चलाये हैं । राजग के स्थानीय नेताओं के साथ चुनाव का प्रचार कर रहे अश्विनी कुमार चौबे ने कहा कि भाजपा महादलितों की हितैषी है और इस वर्ग के कल्याण केलिए वह कृतसंकल्प हैं ।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

 रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र के दूधपुरा गांव में आयोजित दोस्ती के कार्यक्रम में विधायक ददन पहलवान और विधायक अशोक सिंह की उपस्थिति में उन्होंने पहलवानों को सम्मानित करते हुए कहा कि लोकतंत्र की असली कुश्ती का समय आ चुका है। उन्होंने 19 मई को होने वाले मतदान में लोकतंत्र के कल्याण हेतु केंद्र में नरेंद्र मोदी को पुनः प्रधानमंत्री बनाने के लिए भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की । 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

बक्सर लोकसभा क्षेत्र के शक्ति केंद्रों की संयुक्त बैठक में चुनाव तैयारियों और उसमें कार्यकर्ताओं की भागीदारी और जिम्मेदारी की समीक्षा करते हुए उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता भाजपा की रीढ़ हैं जिसकी बदौलत आज पार्टी दुनिया की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी बनी है और केंद्र तथा बिहार दोनों जगह सत्ता में है। 

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended