संजीवनी टुडे

जैसे-जैसे चुनाव बढ़ रहा है, महागठबंधन के पक्ष में हो रही है वोटों की बारिश:अखिलेश

संजीवनी टुडे 22-04-2019 22:19:50


लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि जैसे-जैसे चुनाव बढ़ रहा है, महागठबंधन के पक्ष में वोटों की बारिश हो रही है। उन्होंने कहा कि राजनीति में नई दिशा देने वाला समाजवादी पार्टी-बहुजन समाज पार्टी और राष्ट्रीय लोकदल का मजबूत गठबंधन है। 

हमारा गठबंधन दिलों का है यह टूटने वाला नहीं है। यह लम्बे समय तक चलेगा। वह महबूदाबाद में सीतापुर के बसपा प्रत्याशी नकुल दुबे के पक्ष में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने नकुल दुबे को भारी मतों से जिताने की अपील की। 
अखिलेश यादव ने कहा कि आज देश के संविधान को खतरा है। राजनीति के स्तर में भारी गिरावट दिख रही है।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

 भाजपा नया भारत बनाने का झूठा सपना दिखा रही है। लेकिन देश को जब नया प्रधानमंत्री और नयी सरकार मिलेगी तभी नया भारत बनेगा। 
पूर्व मुख्यमंत्री ने पूछा कि हमारे तीन दलों के गठबंधन को महामिलावट कहा जा रहा है किन्तु जो 38 दलों के साथ गठबंधन किए हुए हैं वे बतायें उनका गठबंधन महामिलावटी है कि नही? समाजवादी पार्टी का गठबंधन उन गरीबों का गठबंधन है, जिन्हें सम्मान नहीं मिला है।

सपा अध्यक्ष ने कहा कि हमें ऐसा चौकीदार नहीं चाहिए जो बड़े-बड़े उद्योगपतियों को देश के बाहर भाग जाने दे। बैंकों से 36,000 से ज्यादा उद्योगपति ऋण लेकर भारत छोड़कर चले गए। न कालाधन वापस आया और नहीं भ्रष्टाचार पर रोक लगी। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

उन्होंने कहा कि कहा कि देश की राजनीति में नए लोगों के आने से नया भारत बनेगा। केन्द्र की सरकार बदलनी है। महागठबंधन ही महापरिवर्तन लाएगा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री की ठोकों नीति के चलते कहीं पुलिस ने जनता को तो कहीं जनता ने पुलिस को ही ठोंकने का काम शुरू कर दिया है। उन्होंने जनता से हाथी और साइकिल वाले बटन को दबाकर चुनाव में गठबंधन प्रत्याशियों को जिताने की अपील की। 

More From state

Trending Now
Recommended