संजीवनी टुडे

कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ने के साथ ही अफवाहें भी तेजी फैली

संजीवनी टुडे 09-04-2020 21:19:37

रोह‍िणी ज‍िले के बुध विहार इलाके में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ने के साथ ही अफवाहें और डर भी खूब फैलाया जा रहा है। जिसकी वजह से लोगों में डर का माहौल पैदा हो चुका है।


नई दिल्ली। रोह‍िणी ज‍िले के बुध विहार इलाके में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ने के साथ ही अफवाहें और डर भी खूब फैलाया जा रहा है। जिसकी वजह से लोगों में डर का माहौल पैदा हो चुका है। ऐसा ही एक वाकया गुरुवार को रोहिणी जिले के बुध विहार में देखने को मिला। जहां एक शख्स के नोट सड़क पर गिर गए। फिर क्या था। वायरस फैलाने की साजिश को लेकर अफवाह इतनी तेजी से फैली कि लोग सड़क पर पड़े नोटों को छूने के बजाय दूर भागने लगे। 

नतीजतन किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। लोकल पुलिस पहुंची। नोट अपनी जगह पर पड़े थे। कुछ दूरी पर लोगों तमाशा देखने के लिए खड़े थे। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया।

एहतियातन मास्क लगाए पुलिसकर्मी ने तब तक हर एक नोट के ऊपर ईंट का टुकड़ा रखवा दिया जिससे कि उड़ न जाए। वहां खड़े लोगों में चर्चा थी नोटों में थूक लगाकर वायरस फैलाने की चाल है। इस बीच कुछ देर में नोट ढूंढते हुए एक शख्स वहां पहुंचा। पूछताछ में उसने अपना नाम मृत्युंजय शर्मा बताया। वह श्याम विहार कॉलोनी में रहते हैं। एसबीआई एटीएम से उन्होंने पैसे निकाले थे। जेब से 2 हजार के नोट वहां गिर गए। उन्हें इस बात का ध्यान नहीं रहा। बाद में पुलिस ने जांच पड़ताल और एटीएम पर्ची के हिसाब से नोटों के नंबर देखकर हवाले किया।

यह खबर भी पढ़े: राजस्थान/ मुस्लिम समुदाय ने घरों पर ही की इबातदत, कब्रिस्तानों में लगे रहे ताले

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended