संजीवनी टुडे

कोरोना फैलते ही भाजपा विधायक ने भी खुद संभाला मोर्चा, सेनेटाईजिंग करने मैदान में आए

संजीवनी टुडे 07-04-2020 13:23:28

शिवपुरी जिले में दो कोरोना मरीज पॉजिटिव पाए जाने के बाद कोलारस से भाजपा विधायक वीरेंद्र रघुवंशी ने खुद मोर्चा संभालते हुए यहां पर सेनेटाईजिंग अभियान शुरू किया है।


शिवपुरी। शिवपुरी जिले में दो कोरोना मरीज पॉजिटिव पाए जाने के बाद कोलारस से भाजपा विधायक वीरेंद्र रघुवंशी ने खुद मोर्चा संभालते हुए यहां पर सेनेटाईजिंग अभियान शुरू किया है। अपने विधानसभा क्षेत्र के बदरवास में विधायक वीरेंद्र रघुवंशी ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ यहां पर सेनेटाईजिंग अभियान में खुद लैजम पकड़कर बस्तियों में सेनेटाईजिंग अभियान चलाया। विधायक वीरेंद्र रघुवंशी ने बताया कि इस समय देश इस महामारी की चपेट में और इससे निपटने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी के साथ सबको आना होगा। आम जनता भी जिला प्रशासन का इसमें सहयोग करे और जो भी अपने स्तर से हो सकता है वह करे। 

गौरतलब है कि शिवपुरी जिले अभी दो मरीज पॉजिटिव निकल चुके हैं। इनमें से एक मरीज दीपक शर्मा की रिपोर्ट तीसरे चरण में निगेटिव आई है। शिवपुरी के रहने वाले दीपक शर्मा दुबई में काम करते हैं। वहां से शिवपुरी लौटने पर उनकी जांच में रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसके बाद उन्हें आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया था। बाद में उनके परिवान वालों की भी जांच हुई लेकिन इनकी भी रिपोर्ट निगेटिव आई। वहीं दूसरी मरीज की अभी दूसरे चरण की रिपोर्ट नहीं आई है। वहीं शिवपुरी के सीएमएचओ ने बताया कि कोरोना संक्रमण को देखते हुए शिवपुरी जिले में अभी 11 हजार से ज्यादा व्यक्तियों की स्क्रीनिंग की जा चुकी है जिनमें 10778 व्यक्तियों को होम कॉरनटाईन में भेजा गया है। जिले में अभी तक कुल 86 व्यक्तियों के सैंपल लिए गए हैं जिसमें से 50 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है अभी 34 लोगों की रिपोर्ट प्राप्त नहीं हुई है।

यह खबर भी पढ़े: देश में कोरोना से मरने वालों की संख्या हुई 114, कुल मरीजों की संख्या पहुंची 4421

यह खबर भी पढ़े: मध्यप्रदेश: इंदौर में मिले 16 नये मरीज, कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या पहुंची 263

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended