संजीवनी टुडे

देह व्यापार न करने पर किशोरी को पीटा, आरोपी महिला गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 19-05-2019 21:31:40


झांसी। प्रेमनगर थाना क्षेत्र में एक महिला ने किशोरी को देह व्यापार करने का दबाव बनाया। इसका किशोरी ने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट कर दो लाख रूपयों की रंगदारी मांगी गई। पीड़ित किशोरी की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी महिला व एक युवक के विरूद्ध मामला दर्ज कर रविवार को महिला को गिरफ्तार कर लिया।

 
सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के आवास विकास कॉलोनी निवासी एक किशोरी ने प्रेमनगर पुलिस को लिखित शिकायत देते हुए बताया कि बीते रोज बिजौली निवासी जयदेवी व हरदयाल ने उसे देह व्यापार कराने के लिए जबरन बिजौली स्थित एक मकान में ले जाकर एक ग्राहक से मिलवा कर गलत काम कराया और ग्राहक से 6 हजार रुपये ले लिए। इसके बाद जब उसने विरोध किया तो उसकी दोनों ने मिलकर मारपीट करते हुए दो लाख रुपये की रंगदारी मांगी। पुलिस ने दोनों आरोपियों के विरूद्व मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। रविवार को थाना प्रभारी निरीक्षक रविन्द्र नाथ ने आरोपी महिला जयदेवी उर्फ गुड्डी को गिरफ्तार कर लिया। 

आरोपी महिला की सम्पत्ति की होगी जांच : एसएसपी

इस संम्बध में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डा. ओपी सिंह ने गिरफ्तार की गई आरोपी महिला जय देवी उर्फ गुड्डी काफी लंबे समय से किशोरियों को अपने चंगुल में फंसा कर उनसे देह व्यापार कराती थी। फिर ग्राहकों को डरा धमका कर उनके विरूद्ध बलात्कार का मामला दर्ज कराने की बात कहकर उनकी सम्पत्ति व मोटी रकम की मांग करती थी। उन्होंने बताया कि महिला ने कई लोगों से सम्पत्ति व मोटी रकम ले चुकी है। इसको लेकर उक्त महिला की सम्पत्ति की जांच कराई जायेगी। और इस प्रकार से अर्जित की गई सम्पत्ति जब्त कर इसमें शामिल लोगों के विरूद्व कड़ी कार्रवाई की जायेगी।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

जिस्मफरोशी का व्यापार करने वालों को बख्शा नहीं जायेगा : पुलिस कप्तान

शनिवार को जिस्मफरोशी की सूचना पर पुलिस ने कई स्थानों पर दबिश दी थी। लेकिन दबिश की सूचना लींक होने के कारण पुलिस को सफलता नहीं मिल सकी। साथ ही दबिश के दौरान एक ब्यूटी पार्लर संचालिका ने पुलिस बल की मौजूदगी में जमकर गालियां दी। इस संम्बध में एसएसपी ने बताया कि उक्त संचालिका का इस तरह व्यवाहार करना गलत है। लेकिन पुलिस ने छोटी कार्रवाई को नजर अंदाज कर बड़ी कार्रवाई की जायेगी। किसी को भी बख्शा नहीं जायेगा। इसको लेकर पुलिस तैयारी कर रही है जल्द ही कार्रवाई सामने आयेगी। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

 

More From state

Trending Now
Recommended