संजीवनी टुडे

मासूम के साथ दुष्कर्म, तीन गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 20-03-2019 17:34:10


नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में रिश्तों को शर्मसार करने वाली एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। पंजाबी बाग इलाके में शराब के नशे में धुत एक सगा पिता न सिर्फ अपनी सात साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करता था बल्कि शराब के रुपयों के लिए वह अपने दोस्तों के आगे भी परोस देता था। पिछले काफी समय से चल रही इस घिनौनी वारदात का खुलासा मासूम की ट्यूशन क्लास में हुआ।

बच्ची ने अपने प्राइवेट पार्ट में दर्द की शिकायत की तो टीचर ने उससे पूछताछ की। मासूम ने रोते हुए पिता की करतूत के बारे में बताया तो ट्यूशन टीचर के पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई। फौरन एक एनजीओ की मदद से मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने पिता को गिरफ्तार कर लिया। बच्ची के 164 के बयान हुए तो पिता के दो दोस्तों द्वारा दुष्कर्म करने का पता चला। पुलिस ने उन दोनों को भी गिरफ्तार कर लिया है। 
पंजाबी बाग थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस के अनुसार सात साल की मासूम अपने परिवार के साथ पंजाबी बाग इलाके में रहती है। इसकी मां बीमार होकर अपने मायके में इलाज के लिए चली गई है। मासूम का पिता रिक्शा चलाता है। मासूम पास के एक स्कूल में दूसरी कक्षा की छात्रा है। छात्रा स्कूल के अलावा घर के पास ही एक घर में ट्यूशन पढ़ने जाती है। पिछले दिनों पीड़िता ट्यूशन पढ़ने टीचर के पास गई थी। इसी दौरान उसने अपने प्राइवेट पार्ट में दर्द होने की बात की और रोने लगी। 

  मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

टीचर को कुछ शक हुआ, उसने बच्ची का भरोसा जीत कर उससे पूछताछ की तो बच्ची ने शराब के नशे में रात के समय पिता द्वारा ही दुष्कर्म की बात बताई। एक एनजीओ की मदद से फौरन पुलिस को मामले की सूचना दी गई। पुलिस ने पॉक्सो और दुष्कर्म की धारा में केस दर्ज कर बच्ची के बयान पर उसके 40 वर्षीय पिता को गिरफ्तार किया। पुलिस ने मासूम का 164 का बयान कोर्ट में करवाया तो मासूम ने एक नया खुलासा किया, उससे पुलिस के भी होश उड़ गए। आरोपित शराब के पैसों के लिए अपनी बेटी को अपने दो दोस्तों के आगे परोस रहा था।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

आरोपी अलग-अलग समय में मासूम को हवस का शिकार बना रहे थे। छानबीन के बाद पुलिस ने आरोपी पिता के दोनों दोस्तों को भी गिरफ्तार कर लिया। पंजाबी बाग थाना पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended