संजीवनी टुडे

पुलिस पर फायरिंग कर फरार हुए आरोपित हथियारों के साथ गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 21-03-2019 20:22:55


सिरोही। जिला पुलिस ने आला दर्जे के तस्कर तथा हत्या के मामले में वांछित आरोपितों को पकडऩे के लिए गुरुवार को नाकाबंदी की, लेकिन शातिर तस्कर पुलिस पर फायरिंग कर भागने लगे। इस पर पुलिस ने पीछा कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

पुलिस अधीक्षक कल्याण मल मीना ने बताया कि गुरुवार को मुखबिर से सूचना मिली थी कि आला दर्जे के तस्कर तथा हत्या के मामले में वांछित आरोपित बरलूट की तरफ आ रहे हैं। इस पर बरलूट थानाधिकारी मोहन लाल मय जाब्ता ने जावाल नदी के पास नाकाबंदी शुरू की। नाकाबंदी स्थल से जालोर की तरफ करीब 100 मीटर दूरी पर भी नाकाबंदी की गई। थोड़ी देर बाद सफेद कलर की स्कॉर्पियों बिना नम्बरी आई। 

स्कॉर्पियो गाड़ी नदी के पश्चिम किनारे से सिरोही की तरफ जाने लगी तो नदी के पूर्वी किनारे पर पुलिस गाड़ी मय वर्दीधारी जाब्ते को देखकर वापस मुड़ गई। तभी पीछे प्राईवेट गाड़ी में सवार जाब्ता ने स्कॉर्पियो गाड़ी के पीछे प्राईवेट गाड़ी लगाकर स्कॉर्पियो को रोकने का प्रयास किया तो स्कॉर्पियों चालक ने पुलिस जाब्ते की प्राईवेट गाड़ी के टक्कर मारी व गाड़ी पर फायर किया। दोनों तरफ पुलिस जाब्ते को देखकर स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार दोनों व्यक्तियों ने पुलिस पार्टी पर ताबड़तोड़ फायर करने शुरू कर दिए। इस पर पुलिस ने भी खुद को बचाते हुए जवाबी फायर आसमान में किए तो स्कॉर्पियो में सवार दोनों बदमाश स्कॉर्पियो कार से उतरकर नदी होते हुए खेतों में बोई अरण्डी फसल में भागने लगे तो पुलिस ने उनका पीछा किया। भागने के दौरान भी बदमाशों ने फायर किए। पुलिस ने बमुश्किल घेरा डालकर दोनों बदमाशों को पकड़ लिया। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

दोनों आरोपितों से एक रिवॉल्वर, एक पिस्टल तथा कारतूस, 2 लाख 65000 रुपये नकद व बिना नम्बरी सफेद स्कॉर्पियो जब्त की है। स्कॉर्पियो गाड़ी चोरी की है। इस मामले में पुलिस ने ओमप्रकाश पुत्र वागाराम जाट बेनीवाल उम्र 23 वर्ष निवासी रेडाणा थाना गिराव जिला बाड़मेर तथा स्वरूप उर्फ सुरेश पुत्र दौलाराम जाट बेनीवाल निवासी बाछडाउ के पास बेनीवालों की ढाणी थाना धोरीमन्ना बाड़मेर को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार दोनों आरोपित आला दर्जे के तस्कर हैं तथा बाड़मेर में धोरीमन्ना थाना के हत्या के फरार आरोपित है। उनकी पुलिस काफी अरसे से तलाश कर रही थी। दोनों आरोपित पिछले कई सालों से अफीम व डोडों की तस्करी में लिप्त थे, लेकिन पुलिस से छिपते हुए फरारी काट रहे थे।

More From state

Loading...
Trending Now