संजीवनी टुडे

पुलिस मुठभेड़ में दो इनामी बदमाश गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 23-07-2019 12:36:32

बुलंदशहर जिले में ट्रक लूटकर भाग रहे दो इनामी बदमाश पुलिस मुठभेड़ में घायल हो गये, जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।


बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर जिले में ट्रक लूटकर भाग रहे दो इनामी बदमाश पुलिस मुठभेड़ में घायल हो गये, जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एन कोलांचि ने मंगलवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि 25-25 हजार रुपये के इनामी बदमाश कार सवार समीर और घर्मपाल अपने अन्य दो साथियों के साथ राष्ट्रीय राजमार्ग-91 पर एक माॅस के ट्रक को लूटकर भाग रहे थे। 

घटना स्थल से कुछ ही दूर पुलिस को जब पता चला तो उन्होंने बदमाशों की घेराबन्दी कर उन्हें ललकारा। इस पर बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए गोली चलाई जिससे समीर नामक बदमाश घायल हो गया ,जिसे गिरफतार कर लिया जबकि धर्मपाल अन्य साथियों के साथ भागने में सफल रहा। 

उन्होंने बताया कि समीर के कब्जे से सात तमंचे काफी मात्रा में कारतूस बरामद किए गये है। उन्होंने बताया कि पहली मुठभेड़ के करीब दो घंटे बाद राष्ट्रीय राजमार्ग -91 पर घर्मपाल अपने साथियों के साथ बाईक पर जहाॅगीराबाद क्षेत्र में लूट की वारदात को अन्जाम देने की फिराक में जा रहा था। 

इसी बीच सूचना मिलने पर जहाॅगीराबाद पुलिस ने उसे घेर लिया। खुद को घिरा देख बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाब में पुलिस की गोली से घर्मपाल धायल हो गया, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। 

इस दौरान उसका साथी चकमा देकर फरार हो गया। पुलिस धर्मपाल के कब्जे से छह तमंचे और कुछ कारतूस बरामद किए। उन्होंने बताया कि पुलिस अन्य बदमाशों की तलाश कर रही है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

sssdsdd

More From state

Trending Now
Recommended