संजीवनी टुडे

दुष्कर्म के मामले में फरार आरोपी गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 20-07-2019 11:15:29

शिमला के बालूगंज थानान्तर्गत दुष्कर्म के एक मामले में फरार चल रहे अभियुक्त को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।


शिमला। राजधानी शिमला के बालूगंज थानान्तर्गत दुष्कर्म के एक मामले में फरार चल रहे अभियुक्त को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। आरोपित की पहचान राजन बेदी पुत्र सभाष बेदी के रूप में हुई, वह हरियाणा के अंबाला कैंट का रहने वाला है। शिमला पुलिस ने आरोपित को शुक्रवार देर रात अंबाला से गिरफ्तार किया।

पीड़ित युवती चंडीगढ़ से ताल्लुक रखती है। पीड़िता ने शिमला के बालूगंज थाने में तीन जुलाई,2019 को आरोपित के खिलाफ दुराचार का मामला दर्ज कराया था। पीड़िता ने शिकायत दी थी कि वह दोस्तों संग शिमला घूमने आई थी। 

31 दिसंबर,2018 को वह राजन बेदी की कार में शिमला से चंडीगढ़ वापस जा रही थी। कार में वे दोनों ही सफर कर रहे थे। दिन में करीब दो बजे राजन ने शिमला के निकट शोघी में कार को रोका और उसके साथ दुष्कर्म किया। इस मामले में बालूगंज पुलिस ने आईपीसी की धारा-376 के तहत केस दर्ज किया।

पुलिस मुख्यालय के उप पुलिस अधीक्षक प्रमोद शुक्ला ने शनिवार को बताया कि अभियुक्त राजन बेदी को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिसे अब अदालत में पेश किया जाएगा।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

sssdsdd

More From state

Trending Now
Recommended