संजीवनी टुडे

पत्नी और बच्चों की बेरहमी से हत्या करने वाला आरोपित कर्नाटक से गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 24-04-2019 13:48:39


गाजियाबाद। पत्नी और तीन बच्चों की हत्या के आरोपित सुमित सिंह कर्नाटक में पुलिस के हत्थे चढ़ा है। बुधवार को उसे उडुपी पुलिस की मदद से गिरफ्तार किया गया है, फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है। पुलिस आधिकारियों के मुताबिक इस सामूहिक हत्याकांड का खुलासा जल्द किया जायेगा।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

इंदिरापुरम के ज्ञानखंड चार जीडीए फ्लैट निवासी सुमित ने रविवार रात पत्नी अंशु और तीन बच्चों की धारदार हथियारों से हत्या कर दी थी। हत्या के बाद उसने अपने साले को विडियो शेयर कर परिवार की हत्या किए जाने की बात कही थी। पुलिस का कहना था कि आरोपित ने यह वीडियो ट्रेन के शौचालय में बनाया था।

गाजियाबाद पुलिस को इससे पहले उसकी लोकेशन मध्य प्रदेश में मिली थी। मंगलवार को पुलिस को पता चला कि सुमित ने एक ऑनलाइन शॉपिंग साइट से पांच चाकुओं का सेट खरीदा था, जिसे बेंगलुरु के एक दोस्त की लॉग इन आईडी से ऑर्डर किया था। सेट की कीमत 800 रुपये के आसपास थी। 

MUST WATCH &SUBSCRIBE 

सुमित के दोस्त ने उसको कॉल कर चाकू ऑर्डर करने का विरोध भी जताया था। इन्हीं सब बिन्दुओं के आधार पर पुलिस हत्यारोपित तक पहुंची। फिलहाल उससे यहां पूछताछ की जा रही है। अधिकारियों के मुताबिक सुमित ने वारदात को अंजाम क्यों दिया, ये पूछताछ पूरी होने के बाद साफ हो सकेगा। इसके बाद मामले का पूरा खुलासा किया जायेगा।

More From state

Trending Now
Recommended