संजीवनी टुडे

सोशल मीडिया पर कोरोना वायरस के सम्बन्ध में अफवाह फैलाने का आरोपित गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 25-03-2020 22:10:59

उदयपुर के खेरवाड़ा थाना क्षेत्र में पुलिस ने सोशल मीडिया पर कोरोना वायरस के सम्बंध में अफवाह फैलाने के आरोप में बुधवार को एक को गिरफ्तार किया है।


उदयपुर। उदयपुर के खेरवाड़ा थाना क्षेत्र में पुलिस ने सोशल मीडिया पर कोरोना वायरस के सम्बंध में अफवाह फैलाने के आरोप में बुधवार को एक को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. अरुण मीणा ब्लॉक खेरवाड़ा ने रिपोर्ट दी कि सोशल मीडिया के वॉट्सअप गु्रप पर एक मोबाइल नम्बर से बड़ला (खेरवाड़ा) में कोरोना बीमारी के एक पॉजिटिव की अफवाह फैलाई जा रही है। इससे आम जनता में भय उत्पन्न हो रहा है। इस पर थानाधिकारी भरत योगी ने आरोपित राकेश पुत्र शंकर लाल निवासी बामणवाड़ा ऋषभदेव को गिरफ्तार किया। 

कोरोना वायरस का संक्रमण रोकने के लिए चल रहे लॉकडाउन के दौरान गरीब, बेसहारा एवं जरूरतमंद लोगों तक भोजन, राशन एवं अन्य सामग्री पहुंचाने के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के प्रयासों का समर्थन करते हुए सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के अधिकारी अपना एक दिन का वेतन सीएम रिलीफ फण्ड के तहत स्थापित कोविड-19 राहत कोष में देंगे। 

सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के अधिकारियों के संगठन प्रसार के अध्यक्ष एम. मुस्तफा शेख ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मुलाकात कर उन्हें प्रसार के इस कदम की जानकारी दी। सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री डॉ. रघु शर्मा तथा आयुक्त सूचना एवं जनसम्पर्क महेंद्र सोनी की उपस्थिति में कोविड-19 राहत कोष में योगदान देने के संबंध में एक पत्र प्रसार की ओर से मुख्यमंत्री को दिया गया।  

यह खबर भी पढ़े: छात्रा को कोरोना वायरस कहकर कपड़ों पर थूकने वाला आरोपि‍त गिरफ्तार

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended