संजीवनी टुडे

बंधक बना यौन शोषण करने का आरोपित गिरफ्तार, जेल भेजा

संजीवनी टुडे 22-03-2020 19:01:30

महिला थाना पुलिस ने महिला का अपहरण कर बंधक बना यौन शोषण करने तथा गर्भपात करवाने के एक आरोपित को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया। जहां से अदालत ने आरोपित को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।


जींद। महिला थाना पुलिस ने महिला का अपहरण कर बंधक बना यौन शोषण करने तथा गर्भपात करवाने के एक आरोपित को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया। जहां से अदालत ने आरोपित को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। मूलत: सदर थाना नरवाना इलाके के गांव की रहने वाली एक महिला ने गत 24 फरवरी पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि गांव डाटा हिसार निवासी मनोज उसके पिता का अच्छा दोस्त था।

पिता की मौत के बाद मनोज का उसके घर आना-जाना शुरू हो गया। वर्ष 2014 में मनोज उसे नौकरी दिलाने का झांसे देकर उसे पंचकूला ले गया और उसका काफी लंबे समय तक यौन शोषण करता रहा। यहां तक की वह गर्भवती भी हुई। जिसके चलते मनोज ने उसका अंबाला में उसका गर्भपात करवा दिया। मनोज की इस करतूत में कुछ अन्य लोग भी शामिल रहे। यहां तक की टोहाना इलाके का भगत नाम से विख्यात गुरप्रीत तथा बिमला ने भी आरोपित का सहयोग किया। 

मनोज के दोस्त गांव रूपगढ़ निवासी दीप सिंह ने भी उसके साथ अश्लील हरकत की। यहां तक की मनोज व उस से जुड़े लोगों ने उसके वैवाहिक जीवन में भी आग लगा दी। जब वह विरोध करती तो उसे बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी जाती। काफी लंबे समय तक मनोज व उसके साथियों ने उसे बंधक भी बना कर रखा। 

महिला थाना पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर गांव डाटा निवासी मनोज, गांव खांडा में विवाहित मनोज की बहन मीना, टोहाना निवासी बिमला, गुरप्रीत, गांव रूपगढ़ निवासी दीप सिंह के खिलाफ अपहरण करने, बंधक बनाने, यौन शोषण करने, गर्भपात करवाने सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मनोज को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया। जहां से अदालत ने आरोपित को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। 

यह खबर भी पढ़े: Coronavirus: केजरीवाल सरकार का बड़ा फैसला, 31 मार्च तक दिल्ली Lock Down

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में बुक करें 9314166166  

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended