संजीवनी टुडे

युवक को लूटकर भाग रहे दो बदमाश मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 15-07-2019 12:08:30

लोनी बॉर्डर क्षेत्र में सीएनजी गाजियाबाद रोड पर पुलिस ने रविवार देर रात मुठभेड़ के बाद दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है।


गाजियाबाद। लोनी बॉर्डर क्षेत्र में सीएनजी गाजियाबाद रोड पर पुलिस ने रविवार देर रात मुठभेड़ के बाद दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। मुठभेड़ के दौरान दोनों ओर से चली गोलियों से एक पुलिस कांस्टेबल व दोनों बदमाश घायल हो गये। बदमाशों के दाहिने पैरों में, जबकि कांस्टेबिल के हाथ में गोली लगी है। 

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) नीरज जादौन ने सोमवार को बताया कि बीती देर रात में थाना लोनी के राम विहार बंथला निवासी मनीष पुत्र राज कुमार सक्सेना से देर रात मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों ने मोबाइल फोन लूट लिया। 

ujkkjh

घटना की सूचना मिलने पर लोनी बॉर्डर पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया और दोनों बदमाशों को घेर लिया। खुद को घिरा देखकर बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने जवाबी करवाई के दोनों बदमाशों को घायल अवस्था में दबोच लिया। उनके दाहिने पैर में गोली लगी है। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

बदमाशों की पहचान जनप बागपत में थाना चांदीनगर क्षेत्र के भगौट निवासी मनदीप पुत्र सचिन और सौरभ पुत्र अजीत के रूप में हुई। नीरज ने बताया कि बदमाशों पर विभिन्न थानों में लूट के छह मुकदमे दर्ज हैं। बदमाशों द्वारा फायरिंग करने पर कांस्टेबल अनिल को भी दाहिने हाथ में गोली लगी है। बदमाशों के पास से एक पिस्टल, एक तमंचा और लूट में प्रयुक्त मोटरसाइकिल बरामद हुई है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

bhggd

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended