संजीवनी टुडे

भाजपा नेता की हत्या में वांछित आराेपी को पुलिस ने पंजाब से किया गिरफ्तार

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 07-12-2019 17:36:15

राजस्थान में चुरू जिले के सरदारशहर थाना क्षेत्र में करीब डेढ़ महीने पहले भाजपा नेता भीम सहारण की गोली मारकर हत्या के मामले में वांछित आरोपी रोहित गोदारा को पुलिस ने पंजाब में गिरफ्तार कर लिया।


श्रीगंगानगर। राजस्थान में चुरू जिले के सरदारशहर थाना क्षेत्र में करीब डेढ़ महीने पहले भाजपा नेता भीम सहारण की गोली मारकर हत्या के मामले में वांछित आरोपी रोहित गोदारा को पुलिस ने पंजाब में गिरफ्तार कर लिया।

यह खबर भी पढ़ेंजेल में कैदियों से मुलाकात करने वालों के अलावा आम लोगों को भी 10 रूपए में मिल रहा है भरपेट भोजन

पुलिस सूत्रों ने आज बताया कि रोहित गोदारा पर भीम साहरण की हत्या सहित एक दर्जन से अधिक संगीन मामले दर्ज हैं। बीकानेर रेंज में टॉप-10 मोस्ट वांटेड अपराधियों की सूची में शामिल रोहित गोदारा की गिरफ्तारी पर बीकानेर पुलिस अधीक्षक ने पांच हजार रुपये का इनाम घोषित किया था।

पुलिस सूत्रों के अनुसार बीकानेर जिले में कालू थाना क्षेत्र के गांव कपूरीसर निवासी रोहित गोदारा को गिरफ्तार करने के लिए कालू थाना प्रभारी देवीलाल और श्रीगंगानगर जिले में राजियासर थाना के प्रभारी सुरेश कस्वां की अगुवाई में विशेष पुलिस दल का गठन किया। इस दल ने रोहित गोदारा काे पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़ एवं दिल्ली में उसके मोबाइल फोन से मिले संकेतों के आधार पर पंजाब के फाजिल्का शहर में कल देर रात दबोंच लिया। 

फाजिल्का में रोहित एक दिन पहले ही एक दोस्त के यहां शरण लेने के लिए आया था। रोहित गोदारा को आज बीकानेर सदर थाना पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया। बीकानेर में सदर थाना क्षेत्र में हत्या के प्रयास की एक वारदात में रोहित वांछित था। रोहित पर सरदारशहर थाना क्षेत्र के गांव बुक्कलसर छोटा में भाजपा नेता भीम साहरण की हत्या की वारदात से पहले हत्या के प्रयास, डकैती, लूट आदि के 14-15 मुकदमे श्रीगंगानगर, बीकानेर और चुरू जिलों में दर्ज हैं। भीम साहरण हत्याकांड का मुख्य मुलजिम दिलीप कुलहडिया अभी तक पकड़ में नहीं आया है। पुरानी रंजिश के चलते भीम साहरण की सरेआम गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended